IND vs SA: भारतीय टीम के लिए बोझ बन चुका है ये खिलाड़ी, हर मैचों में हो रहा फ्लॉप, कप्तान ऋषभ पंत के लिए बना चिंता का विषय

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे मौजूदा टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने पिछले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, जिस वजह से यह श्रृंखला अब 2-2 की बराबारी पर खड़ा हो चुका है। इस सीरीज में अभी तक 4 मुकाबले खेले गए हैं और उस दौरान टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

भारतीय टीम

इस टी-20 श्रृंखला में कई ऐसे खिलाड़ियों को देखा गया है जो अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, जिस वजह से उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। आज हम एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, क्योंकि वो लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहा है।

इस खिलाड़ी का ख़राब फॉर्म जारी

दक्षिण अफ्रीका के चल रहे टी-20 श्रृंखला में अभी तक कुल 4 मैच खेले गए हैं, जिसमे कई खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया है। लेकिन उस दौरान श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से सबको निराश किया है, क्योंकि उन्हें तेज गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते देखा गया है। इस श्रृंखला में फैंस उनसे अच्छी पारी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उनके बल्ले से अभी तक एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है।

श्रेयस अय्यर इस टी-20 श्रृंखला में अभी तक 4 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 23.50 की औसत और 125.33 की खराब स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 94 रन बनाए हैं। उस दौरान अय्यर की सबसे बड़ी पारी 40 रनों की थी, उसके बाद उनके बल्ले से एक भी अच्छी पारी देखने को नहीं मिला है। इस वजह टीम टीम इंडिया इस श्रृंखला में कई बार फंसती नजर आई है।

आईपीएल 2022 में भी श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। लेकिन इन दिनों भारतीय टीम के लिए भी वो कुछ ख़ास कमाल करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। यदि आगे भी अय्यर इसी तरह बल्लेबाजी करते हैं तो उन्हें बहुत जल्द टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, क्योंकि उनकी जगह लेने के लिए भारत के पास कई क्रिकेटर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.