IND vs SA : कुलदीप यादव को बाहर होने से इन 3 खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, जल्द मिलेगा टीम में मौका, एक तो कुलदीप से भी खतरनाक है

भारतीय टीम के युवा स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचो की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि इस श्रृंखला से पहले वो अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं। इस वजह से कुलदीप यादव को इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है, ऐसे में अब उनकी जगह अन्य खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।

कुलदीप यादव

इस टी-20 श्रृंखला से बाहर होने के बाद भारतीय सेलेक्टर्स की नजर उन खिलाड़ियों पर होगी जो इस सीरीज में कुलदीप यादव की जगह टीम में ले सकते हैं तो चलिए आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में कुलदीप यादव की जगह मिल सकता है।

1. राहुल चाहर

राहुल चाहर आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आए हैं और उस दौरान उन्होंने कई मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी की है। इससे पहले भी राहुल चाहर भारत के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं, इस वजह से अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

2. रविचंद्रन अश्विन

भारतीय टीम के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के पास अनुभव की कोई कमी नहीं है, क्योंकि उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी का परचम खूब लहराया है। इस वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए अश्विन को कुलदीप यादव की जगह खेलने का मौका मिल सकता है।

3. क्रुणाल पांड्या

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या आईपीएल के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए अच्छी गेंदबाजी की है। इस वजह से साउथ अफ्रीका के विरुद्ध 5 टी-20 मैचों की सीरीज में कुलदीप यादव की जगह क्रुणाल को खेलने का मौका मिल सकता है, क्योंकि क्रुणाल गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अच्छी प्रदर्शन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.