IND vs SA : भारतीय चयनकर्ताओं ने इन 4 खिलाड़ियों को हमेशा दिया धोखा, एक का करियर कर दिया बर्बाद

भारतीय टीम को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज खेलनी है, जिस के लिए आईपीएल के दौरान ही इंडियन चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया था। उस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने इस वर्ष आईपीएल में अच्छी बल्लेबाजी की है, जिस वजह से एक बार फिर टीम में उनकी वापसी हुई है।

भारतीय टीम

भारतीय चयनकर्ताओं ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए कई ऐसे खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया है जो इंडियन प्रीमियर लीग में जबरदस्त प्रदर्शन करते नजर आ रहे थे। इसी वजह से आज हम आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ इंडियन सेलेक्टर्स ने सबसे अधिक नाइंसाफी की है।

1. शिखर धवन

आईपीएल 2022 में शिखर धवन ने अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन फिर भी भारतीय चयनकर्ताओं ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए मौका नहीं दिया है। इससे पहले शिखर धवन को टेस्ट टीम से बाहर किया गया था और टी-20 से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

2. संजू सैमसन

आईपीएल 2022 में संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आए है, इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छी कप्तानी भी की है। लेकिन इन सबके बावजूद भी इंडियन सेलेक्टर्स ने सैमसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दिया है।

3. मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे थे और उस दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी की थी। इसी वजह से पर्पल कैप की सूची में वो छठे पायदान पर मौजूद थे, लेकिन फिर भी भारतीय चयनकर्ताओं ने उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं दिया है।

4. क्रुनाल पांड्या

आईपीएल 2022 में क्रुनाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते नजर आए हैं और उस दौरान उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की है। लेकिन फिर भी भारतीय चयनकर्ताओं ने उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.