IND vs SA: सीरीज शुरू होने से पहले द्रविड़ ने इस खिलाड़ी के साथ किया विश्वासघात, कहा – हर किसी को टीम में जगह नहीं दे सकता

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली 5 टी-20 मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ इंडियन खिलाड़ियों के साथ बहुत सारे बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उस दौरान वो भारतीय खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में बात कर रहे होंगे, क्योंकि इस बार साउथ अफ्रीका की टीम भी कमजोर नहीं है।

भारतीय टीम और राहुल द्रविड़

दक्षिण अफ्रीका के कई खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अच्छी प्रदर्शन की है, जिसमें डेविड मिलर, कगिसो रबाडा, क्विंटन डी कॉक और एडन मारक्रम जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। इस वजह से भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ अपने खिलाड़ियों के साथ अधिक से अधिक समय बिताते नजर आ रहे हैं।

द्रविड़ ने इस खिलाड़ी के साथ किया विश्वासघात

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और हेड कोच राहुल द्रविड़ निरंतरता पर सबसे अधिक विश्वास करते हैं। इस वजह से उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह साफ़ कर दिया कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारत की तरफ से डेब्यू करने के लिए अभी भी इंतजार करना होगा। द्रविड़ के इस बयान के बाद बहुत सारे फैंस उनसे नाराज है, क्योंकि उनसे लोगों को उमरान मलिक को लेकर ऐसी उम्मीद नहीं थी।

जब राहुल द्रविड़ से उमरान मलिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “हमें पहले यह देखना होगा कि उसे खेलने का कितना समय दे सकते हैं। इस समय हमारे पास बहुत बड़ी टीम है, जिस वजह से हर कोई प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो सकता है। मुझे निरंतरता पर यकीन है और मैं लोगों को समय देने पर विश्वास करता हूं। अर्शदीप ने भी बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है और वो भी बहुत बढ़िया खिलाड़ी है।”

राहुल द्रविड़ आगे बात करते हुए कहा कि “इस समय हमारे पास भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और आवेश खान के रूप में थोड़े अनुभवी गेंदबाज मौजूद है, जिन्होंने पिछली सीरीज खेली थी। टीम में युवा खिलाड़ियों का होना बहुत अच्छी बात है, क्योंकि उनकी मदद से पूल बड़ा होता है। उमरान मलिक काफी तेज गति से गेंदबाजी करता है। आईपीएल में किसी भारतीय गेंदबाज को इतनी रफ्तार से गेंदबाजी करते देखकर अच्छा लगा। वो जितना ज्यादा खेलेगा उतना अधिक निखरेगा। मैं चाहूंगा कि उमरान टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.