IND vs IRE: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ये 3 खिलाड़ी बनेंगे हीरो, रोहित शर्मा नहीं दे रहे थे मौका

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी करते दिखेंगे। क्योंकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी इस श्रृंखला का हिस्सा नहीं है। हार्दिक भारत के लिए पहली बार कप्तानी करते नजर आएंगे, जिस वजह से उनके समर्थक बहुत खुश है।

हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने गुजरातटाइटंस के लिए अच्छी कप्तानी की थी, इसी वजह से बीसीसीआई ने आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए उन्हें भारत का कप्तान बनाया है। आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें रोहित की कप्तानी में मौका नहीं मिल रहा था, लेकिन हार्दिक की कप्तानी में वो हीरो बन सकते हैं।

1. ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ भारत के लिए 8 टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। रोहित की कप्तानी में उन्हें ना के बराबर खेलने का मौका मिला है। पिछली बार पंत की कप्तानी में उन्हें खेलने का मौका मिला था, लेकिन उस दौरान वो सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए थे। इस बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ऋतुराज गायकवाड़ आयरलैंड के विरुद्ध खेलते दिखेंगे, जिस वजह से उनके पास हीरो बनने का सुनहरा मौका है।

2. संजू सैमसन

संजू सैमसन भारत के लिए 13 टी-20 और एक वनडे मैच खेल चुके हैं। उस दौरान उन्हें रोहित शर्मा की कप्तानी में बहुत कम खेलने का मौका मिल पाया है। इस बार संजू सैमसन आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते दिखेंगे, इस वजह से उस दौरान वो अच्छी बल्लेबाजी करके आईपीएल 2022 की तरह हीरो बन सकते हैं।

3. रवि बिश्नोई

21 वर्षीय युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भारत के लिए 4 टी-20 मैच खेले हैं और उस दौरान उन्होंने 4 विकेट भी चटकाया है। लेकिन रोहित की कप्तानी में उन्हें बहुत कम मैच खेलने का मौका मिला है, जिस वजह से वो अपना जौहर नहीं दिखा पाए हैं। रवि बिश्नोई आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मैचों की सीरीज में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे, जिस वजह से उनकी कप्तानी बिश्नोई हीरो बन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.