IND vs BAN : बांग्लादेश से हार के बाद भड़का भारत का ये पूर्व खिलाड़ी और कहाँ टीम इंडिया में 2 साल से फेरबदल हो रहा है

IND vs BAN : रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच खेला गया। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की ओर से केवल केएल राहुल ने ही अर्धशतक जमाया और भारत के स्कोर को 186 तक पहुंचाया। जवाब में बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन मिराज ने 38 रनों की शानदार पारी खेली और बांग्लादेश को हारे हुए मैच में जीत दिलाई। इस मैच में उमरान मलिक की जगह कुलदीप सेन को मौका दिया गया, जिस पर पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा भड़क गए।

क्या कहा अजय जडेजा ने
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा ने कहा है कि अगर हम किसी भी खिलाड़ी को 2, 3 मैचों से आंकें तो इसका कोई मतलब नहीं होगा. अजय जडेजा ने कहा,

भारतीय टीम में एक-एक करके कई खिलाड़ियों को आजमाया जा रहा है और पिछले दो साल से यही चल रहा है. अगर आप किसी क्रिकेटर को टीम इंडिया में मौका देते हैं तो उसे 3 मैच के बाद बाहर का रास्ता दिखाना अच्छी बात नहीं है. ऐसा करके आप केवल जुलूस निकाल रहे हैं।

आपको बता दें कि उमरान मलिक को नहीं खिलाने पर अजय जेजा भड़क गए थे। न्यूजीलैंड दौरे पर उमरान मलिक को मौका दिया गया था, लेकिन अब उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच से बाहर कर दिया गया है.

भारत की बल्लेबाजी प्लेफ थी
बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में भारत की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही थी। शिखर धवन पहले सलामी बल्लेबाज के रूप में आए और केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली भी 9 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित शर्मा थोड़ा संघर्ष जरूर करते दिखे लेकिन शाकिब के जादू के आगे वो भी 27 रन बनाकर आउट हो गए.

भारत की ओर से उपकप्तान केएल राहुल ही अर्धशतक लगा सके. केएल राहुल ने 70 गेंदों में 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 73 रनों की पारी खेली. अगर भारत को यह वनडे सीरीज जीतनी है तो भारतीय बल्लेबाजों को काफी बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *