Ind Vs Ban : शाकिब अल हसन के सामने भारतीय बल्लेबाज ढेर , बांग्लादेश गेंदबाज के खिलाफ पूरी टीम 50 ओवर भी नहीं खेल सकी

Ind Vs Ban : पहले वनडे में बांग्लादेश टीम के खिलाफ भारत की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है. भारतीय बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह शाकिब अल हसन की कहर बरपाती गेंदों के सामने ढह गई। कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को भी अपना शिकार शाकिब ने बनाया है। इस मैच में उन्होंने अब तक 5 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया है। भारतीय टीम 186 रन पर ऑल आउट हो गई।

5 विकेट लिए शाकिब अल हसन ने

मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में भारतीय पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई है. शुरुआती गेम में ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा और शिखर धवन को मेहंदी हसन ने महज 7 रन बनाकर आउट कर दिया। इसके बाद पारी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और विराट कोहली के कंधों पर थी. रोहित भी अच्छी लय में थे और जमे हुए थे लेकिन शाकिब 27 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। टीम इस झटके से उबर भी नहीं पाई और इसी ओवर में विराट कोहली को भी लिटन दास ने लपका और शाकिब ने वापस भेज दिया.

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर का कहर यहीं नहीं थमा और उन्होंने वाशिंगटन सुंदर को 19 रन पर आउट कर दिया। इसके बाद शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर को भी आउट कर दिया । चाहर इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल सके।

टीम इंडिया बांग्लादेश के गेंदबाजों के सामने ढेर हुई

सीरीज से पहले लग रहा था कि पहले वनडे में टीम इंडिया शानदार फॉर्म में दिखेगी और गेंदबाजी की अनुकूल पिच होने के बावजूद यहां अच्छी पारी देखने को मिलेगी. हालांकि भारतीय टीम शुरू से ही इस दबाव से बाहर नहीं निकल पाई. बांग्लादेश की गेंदबाजी की बात करें तो लिटन दास की टीम ने शुरू से ही अच्छी गेंदबाजी की और बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखने में नाकाम रही. इस मैच में टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ही खेल सके और उन्होंने अर्धशतक जड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *