विज्ञापन

‘मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं नर्वस था, लेकिन किसी ने मुझे पहचाना नहीं की मैं कौन हूं’, विराट कोहली ने शेयर किया मजेदार किस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला इन दिनों पूरी तरह से खामोश है। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में कोहली एक भी अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं हुए हैं, लेकिन फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा रही है। क्योंकि हम सब जानते हैं कि विराट कोहली जब फॉर्म में वापस लौटेंगे तब उनके बल्ले से खूब रन देखने को मिलेगा।

विराट कोहली
विज्ञापन

भले ही इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली के बल्ले से अच्छी पारी देखने को नहीं मिल रहा है, लेकिन उनकी टीम आरसीबी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस वजह से कहीं न कहीं विराट भी अवश्य खुश होंगे। लेकिन उनके समर्थक अभी भी निराश है। इस वर्ष आईपीएल में विराट तीन बार पहली गेंद पर आउट हुए हैं, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इन दिनों कितनी ज्यादा खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

विराट कोहली ने शेयर किया मजेदार किस्सा

विराट कोहली कई बार अपनी जिंदगी से जुड़ी किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने आरसीबी इनसाइडर में Mr Nags के साथ बात करते हुए भी कई बड़े खुलासे किए हैं। उस दौरान विराट ने कहा कि “अनुष्का शर्मा बैंगलोर में बहुत ज्यादा रही है, जिस वजह से वहां पर उनके कई दोस्त और ढेर सारी यादें हैं।” विराट ने आगे THOM’S बेकरी के बारे में बात करते हुए कहा कि “अनुष्का ने मुझे बैंगलोर की फेमस पफ्स के बारे में बताया था। क्योंकि वो बैंगलोर में बहुत प्रसिद्ध है।”

विज्ञापन

विराट कोहली ने आगे कहा कि “मैं THOM’S बेकरी में गया और उस दौरान मैं टोपी और मास्क पहनी थी। मैंने सिक्योरिटी से कहा कि तुम कार में यहीं रुको। मेरे पास बढ़िया मौका था कि मैं आम नागरिक की तरह THOM’S बेकरी में जाकर अनुभव प्राप्त कर संकू। वहां पर किसी ने कोई नोटिस नहीं किया कि मैं कौन हूं, वो बहुत अच्छी फिलिंग थी। उसके बाद हमने पफ्स ऑर्डर करवाकर उसे पैक करवाया। फिर मैं काउंटर पर गया, लेकिन वहां मैं नर्वस हो गया। क्योंकि मेरे पास कैश में पैसे नहीं थे, सिर्फ क्रेडिट कार्ड था।”

उस दौरान विराट कोहली आगे बात करते हुए कहा कि “मेरे पास जो क्रेडिट कार्ड था, उस पर मेरा नाम लिखा हुआ था। मैं नर्वस इसलिए था कि अगर कुछ होता है तो मैं अपने सिक्योरिटी को फोन करके उपर तुरंत बुलाऊंगा। मैं काउंटर पर अपना क्रेडिट कार्ड दिया, लेकिन उसके बाद मुझे मालूम चला कि THOM’S बेकरी क्यों इतना फेमस है। उसने मुझसे क्रेडिट कार्ड लिया, फिर स्वैप किया। उसे इससे कोई मतलब नहीं कि वो किसका क्रेडिट कार्ड है। ये वो एक ऐसा मौका था जब मुझे किसी ने पहचाना नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.