आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद की टीम इन 6 खिलाड़ियों को कर देगी रिलीज, एक से पूरा टीम परेशान है

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 बहुत ज्यादा निराशाजनक रहा है, क्योंकि इस बार उनकी टीम पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर रही है। इस वजह से एसआरएच के समर्थक बहुत निराश देखे गए हैं, क्योंकि उन्हें उम्मीद था कि हैदराबाद टॉप-4 में जगह बनाएगी। लेकिन एसआरएच फैंस की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए।

सनराइजर्स हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम टोटल 14 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें सिर्फ 6 में जीत और 8 मुकाबलों के दौरान बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से आईपीएल के अगले सीजन से पहले हैदराबाद की टीम कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है तो चलिए आज हम आपको उन 6 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिसे एसआरएच की फ्रेंचाइजी रिलीज कर सकती है।

1. केन विलियमसन

आईपीएल के मौजूदा सीजन के लिए हैदराबाद ने 14 करोड़ रुपये में केन विलियमसन को रिटेन किया था। लेकिन वो अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हुए। इस साल आईपीएल में विलियमसन का स्ट्राइक रेट बहुत ज्यादा कम रहा है, इस वजह से अगले सीजन से पहले एसआरएच की फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर देगी।

2. अब्दुल समद

युवा भारतीय बल्लेबाज अब्दुल समद को आईपीएल के मौजूदा सीजन में अधिक मौके नहीं मिले हैं, लेकिन जब उन्हें मौका तो वो अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हुए। इस वजह से हैदराबाद की टीम अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई। आईपीएल के अगले सीजन से पहले एसआरएच अब्दुल समद को भी रिलीज कर सकती है।

3. रोमारियो शेफर्ड

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड को हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने मोटी रकम में खरीदा था। लेकिन वो अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने में सफल नहीं रहे हैं। इस वजह से आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद की फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर सकती है।

4. निकोलस पूरन

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन इस साल आईपीएल में एक या दो पारी अच्छी खेली है, लेकिन उसके बाद उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है। मेगा ऑक्शन के दौरान हैदराबाद ने उन्हें मोटी रकम में ख़रीदा था, इस वजह से आईपीएल के अगले सीजन से पहले एसआरएच पूरन को भी रिलीज कर सकती है।

5. जगदीश सुचित

भारतीय स्पिन गेंदबाज जगदीश सुचित इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में हैदराबाद के लिए खेलते नजर आए हैं। लेकिन इस बार उन्हें बहुत ज्यादा रन खर्च करते हुए देखा गया है, इस वजह से आईपीएल 2023 से पहले हैदराबाद की फ्रेंचाइजी सुचित को रिलीज कर सकती है।

6. सीन एबोट

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज सीन एबोट आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। लेकिन वो अपनी टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करने में सफल नहीं हुए। इस वजह से आईपीएल 2023 से पहले एसआरएच की फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.