गेंद की जगह हवा में उड़ा हार्दिक पांड्या का बल्ला, पत्नी बोली ये कैसे हुआ? देखें मजेदार वीडियो

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम के लिए कप्तानी कर रहे हैं। आईपीएल में हार्दिक पहली बार कप्तानी कर रहे हैं और उनकी कप्तानी में गुजरात की टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी हैं, इस वजह से हार्दिक पांड्या के समर्थक उनसे बहुत खुश है।

हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2022 का 67वां मुकाबला आरसीबी और गुजरात के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमे बैंगलोर की टीम को 8 विकेट से जीत मिली। उस दौरान गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 67 गेंदों पर 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से 62 रनों की नॉट आउट पारी खेली।

हवा में उड़ा हार्दिक पांड्या का बल्ला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। उस दौरान उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाया। इसी वजह से गुजरात की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाने में कामयाब रही। उस दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक बोली ये कैसे हुआ?

आरसीबी के खिलाफ मैच में जब गुजरात की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तो उस दौरान बैंगलोर की तरफ से 10वां ओवर ग्लेन मैक्सवेल गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की एक गेंद पर हार्दिक पांड्या ने जोर से बल्ला चलाया, लेकिन वह गेंद हार्दिक के बल्ले से कोई संपर्क नहीं हुआ और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में चली गई। लेकिन उस दौरान हार्दिक का बल्ला हाथ से छूट गया, जिस वजह से वो कुछ समय के हवा में चली गई।

यहां देखें हार्दिक पांड्या का वह वीडियो

आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख पा रहे होंगे कि हार्दिक पांड्या ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर जोरदार शॉट लगाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह गेंद उनके बल्ले से संपर्क नहीं होती है। उस दौरान हार्दिक पांड्या का बल्ला हाथ से छूट जाता है और कुछ समय के लिए हवा में रहती है। उसके बाद स्टैंड में बैठी हार्दिक की पत्नी नताशा स्तांकोविक बड़बड़ाती हुई कहती है कि ये कैसे हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.