विज्ञापन

हार्दिक का दुख अनुष्का शर्मा के लिए बना सुख, वीडियो में ऐसा लग रहा जैसे हार्दिक उसका दुश्मन है

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए कप्तानी कर रहे हैं। इस लीग में हार्दिक पहली बार कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी अगुवाई में गुजरात की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसी वजह से जीटी पॉइंट्स टेबल की सूची में फिलहाल पहले स्थान पर मौजूद है।

हार्दिक पांड्या और अनुष्का शर्मा
विज्ञापन

गुजरात टाइटंस की टीम अपना पिछला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेली थी, जिसमे उन्हें 6 विकेट से जीत मिला है। लेकिन उस दौरान गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या 5 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 3 रन बना पाए। उसके बाद मैदान पर एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिसे देखकर हार्दिक के चाहने वाले बहुत दुखी हुए।

हार्दिक का दुख अनुष्का के लिए बना सुख

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के 43वें मुकाबले में आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया था। उसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 3 गेंद शेष रहते हुए 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। आरसीबी के खिलाफ उस मैच में हार्दिक पांड्या का बल्ला नहीं चला और वो 5 गेंदों में 3 रन बनाकर शाहबाज अहमद की गेंद पर आउट हो गए। उसके बाद आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बहुत खुश नजर आई।

इस वीडियो में देखें अनुष्का की खुशी

विज्ञापन

हार्दिक पांड्या आरसीबी के खिलाफ जैसे ही 5 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हुए उसके बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था। क्योंकि उस दौरान उन्हें बहुत ज्यादा खुश होते हुए देखा गया। ऐसा लग रहा था कि हार्दिक पांड्या अनुष्का शर्मा का बहुत बड़ा दुश्मन है, लेकिन यह खुशी उनके चेहरे पर अधिक समय तक नहीं रही। क्योंकि आरसीबी को उस मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम टोटल 9 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें 8 मुकाबलों के दौरान जीत हासिल हुआ है। वहीं एक मैच में उन्हें हार का भी सामना करना पड़ा है। गुजरात टीम के पास अभी सबसे अधिक 16 अंक है, जिस वजह से वो पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि गुजरात की टीम इस बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.