हार्दिक पांड्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा – कोई नहीं जानता पिछले 6 महीने से मैं क्या कर रहा था, जानकर आप भी होंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से बहुत ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस साल आईपीएल में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसी वजह से हार्दिक अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी जीताने में सफल रहे।

हार्दिक पांड्या

आईपीएल में अच्छी प्रदर्शन की वजह से भारतीय चयनकर्ताओं ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दिया है। इस श्रृंखला के पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता और उस दौरान उन्होंने यह साबित कर दिया कि वो अब फॉर्म में वापस लौट गए हैं।

पिछले 6 महीने से क्या कर रहे थे हार्दिक पांड्या

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे 5 मैचों की टी-20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या भारत के लिए अंतिम बार साल 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आए थे। उसके बाद उन्हें क्रिकेट से दूर देखा जा रहा था, लेकिन आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते ही उन्होंने धमाल मचाना शुरु कर दिया।

अब हार्दिक पांड्या ने खुलासा करते हुए कहा है कि लंबे समय तक ब्रेक के बाद देश के लिए खेलना मेरे लिए हमेशा विशेष रहा है। मैं नए सिरे से वापसी कर रहा हूं, इस वजह से मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। मैंने किसी प्रोसेस का पालन नहीं किया और मुझे उस पर गर्व है। यह कोई नहीं जानता कि पिछले 6 महीनों के दौरान मैं क्या कर रहा था।

हार्दिक पांड्या आगे कहा कि मैं उस दौरान सुबह 5 बजे उठ जाता था और मैच का अभ्यास करना शुरू कर देता था। उसके बाद शाम के समय 4 बजे फिर से मैं अभ्यास करना चालू करता था। इस वजह से खुद से अधिक आराम देने के लिए मैं रात को 9:30 बजे तक सो जाता था। उस दौरान मैंने बहुत सारे बलिदान दिए थे और मैंने बहुत सारी मेहनत की थी, जिसका रिजल्ट मुझे आईपीएल में देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.