अर्द्धशतक लगाने के बावजूद भी हार्दिक ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, जानकर फैंस होंगे बहुत निराश

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 21वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटन्स के बीक खेला गया। उस दौरान एसआरएच टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद गुजरात की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 162 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

हार्दिक पांड्या

उस दौरान गुजरात टाइटन्स टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 42 गेंदों पर 4 चौके और एक गगनचुंबी छक्के की मदद से सबसे अधिक 50 रनों की नॉट आउट पारी खेली है। इसके अलावा अभिनव मनोहर 35 और मैथ्यू वेड ने 19 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। इस मुकाबले में भले ही गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्द्धशतक लगाया है, लेकिन उस दौरान उन्होंने एक बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

हार्दिक पांड्या ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने अर्द्धशतक पूरा करने के लिए 42 गेंदों का सामना किया। इसी के साथ हार्दिक ने अपने आईपीएल करियर में सबसे धीमा अर्द्धशतक लगाया है। हार्दिक ने इससे पहले साल 2018 में आरसीबी के खिलाफ 41 गेंदों पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया था। लेकिन अब उन्होंने अपने आईपीएल करियर का सबसे स्लो अर्द्धशतक लगाया है।

इससे पहले साल 2015 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 25 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा था। उसके बाद साल 2020 में हार्दिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा था। वहीं साल 2019 में हार्दिक ने कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध मात्र 17 गेंदों पर अर्द्धशतकीय पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.