गुवाहाटी भारत और श्रीलंका के बीच पहले एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय की मेजबानी करेगा , पता करें कि बारिश पूरे खेल को बाधित करेगी या नहीं।

तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। गुवाहाटी में 10 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी। इस सीरीज के सहारे भारतीय टीम इस साल होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएगी। यही कारण है कि भारत के विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे कई प्रमुख खिलाड़ी इस श्रृंखला में भाग लेंगे।

ओस मैच का एक्स फैक्टर होगी।

भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच गुवाहाटी के बरसापाडे स्टेडियम में होगा। गुवाहाटी में वनडे मैच लंबे समय तक निष्क्रियता के बाद खेला जाएगा। चूंकि अभी गुवाहाटी में ठंड है, इसलिए ओस खेल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। कृपया हमें बताएं कि मैच के दिन मौसम कैसा रहेगा।

मौसम विभाग के अनुसार, गुवाहाटी में मंगलवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम 13 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इस दिन बारिश की संभावना शून्य है। नतीजतन, हम पूरे मैच को देखने का अनुमान लगा सकते हैं।

वेस्टइंडीज को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी।

आपको याद दिला दें कि भारतीय टीम ने गुवाहाटी के बरसापडे स्टेडियम में सिर्फ एक वनडे मैच खेला है। 2018 में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज का सामना किया?

उस मैच में भारतीय टीम को आठ विकेट से जीत मिली थी। मैच में दोनों टीमों ने 300 रन बनाए। उस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। भारतीय टीम को अब उम्मीद है कि दोनों 10 जनवरी को भी इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *