विज्ञापन

गुजरात टाइटंस इस खिलाड़ी का करियर कर रहा बर्बाद, आईपीएल में 11 साल बाद की थी वापसी

आईपीएल 2022 गुजरात टाइटंस के लिए अभी तक सबसे बढ़िया रहा है, क्योंकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात को 9 में से 8 मैचों के दौरान जीत मिली है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल की सूची में गुजरात की टीम सबसे ऊपर पहले पायदान पर मौजूद है, क्योंकि उनके पास सबसे ज्यादा 16 अंक है।

गुजरात टाइटंस
विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल का पहला संस्करण है। इस लीग में जीटी की टीम के लिए हार्दिक पांड्या कप्तानी कर रहे हैं और उनकी अगुवाई में गुजरात ने बेहतर खेल दिखाया है। अब उनके चाहने वाले सोच रहे होंगे कि इस बार किसी भी तरह जीटी की टीम ट्रॉफी अपने नाम करें।

इस खिलाड़ी का करियर हो रहा बर्बाद

आईपीएल के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए कई खिलाड़ी खेल रहे हैं और उसमे से एक ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड भी है, जिसे इन दिनों हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठाकर रखा है। क्योंकि अब उनकी जगह पर ऋद्धिमान साहा को मौका दिया जा रहा है। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में मैथ्यू वेड को कुल 5 मैच खेलने का मौका दिया गया है, लेकिन उस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 68 रन निकले।

11 साल के बाद आईपीएल में की थी वापसी

विज्ञापन

मैथ्यू वेड आईपीएल 2022 से पहले साल 2011 में इस लीग का हिस्सा थे। क्योंकि उसके बाद उन्हें ऑक्शन के दौरान कोई भी टीम नहीं खरीद रही थी। लेकिन इस बार 11 साल के बाद उन्हें गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में खेलने का मौका दिया, लेकिन वो अपनी टीम की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए। इस वजह से अब मैथ्यू वेड को गुजरात की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दे रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण से पहले मेगा ऑक्शन के दौरान मैथ्यू वेड का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था। जिस पर गुजरात टाइटंस ने पहले बोली लगाई। उसके बाद पंजाब किंग्स ने 2 करोड़ 20 लाख रुपये की बोली लगा दी, फिर गुजरत ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये की बोली लगाकर मैथ्यू वेड को खरीद लिया। लेकिन वेड इस वर्ष आईपीएल में एक भी अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं रहे, जिस वजह से अब उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.