विज्ञापन

इन 4 खिलाड़ियों को खरीद कर गुजरात ने कर दी बड़ी गलती, अब भुगतना पड़ रहा है उसका खामियाजा

गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2022 के मौजूदा संस्करण में अच्छी प्रदर्शन की है, जिस वजह से उनके समर्थक उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार वो इंडियन प्रीमियर लीग का ट्रॉफी भी अपने नाम कर सकती है। लेकिन उससे पहले गुजरात की टीम में कई कमियां देखने को मिली है, जिस वजह से जीटी की फ्रेंचाइजी अपने आप से दुखी अवश्य होगी।

गुजरात टाइटंस
विज्ञापन

शुरू में गुजरात की टीम लगातार मैच जीत रही थी, लेकिन पिछले कुछ मैचों से उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से उनके समर्थक बहुत ज्यादा निराश है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की नीलामी के दौरान गुजरात की फ्रेंचाइजी ने कई ऐसे खिलाड़ियों को खरीदा था, जो उन के लिए बहुत घाटे का सौदा रहा। जिस वजह से उनकी टीम को कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। आज हम आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीदकर गुजरात की टीम अवश्य पछता रही होगी।

1. वरुण एरोन

विज्ञापन

आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान गुजरात की टीम ने वरुण एरोन को 50 लाख में खरीदा था। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में उन्हें दो मैच खेलने का मौका दिया गया, लेकिन उस दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। जिस वजह से अब वरुण एरोन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना बंद हो गया है।

2. मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को गुजरात टाइटंस की टीम ने नीलामी के दौरान 2.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन वो 5 मैचों में सिर्फ 68 रन बना पाए, जिस वजह से अब उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में जीटी की फ्रेंचाइजी आईपीएल के अगले सीजन में वेड को रिलीज कर सकती है।

3. विजय शंकर

भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर को गुजरात की फ्रेंचाइजी ने नीलामी के दौरान 1.4 करोड़ में खरीदा था। उसके बाद उन्हें 4 मैचों में खेलने का मौका भी दिया गया, लेकिन उस दौरान विजय शंकर सिर्फ 19 रन बना पाए। इस वजह से अब उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

4. शुभमन गिल

गुजरात की टीम ने आईपीएल 2022 के लिए युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को 8 करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में वो कुछ खास कमाल दिखाने में सफल नहीं हुए हैं। इस आईपीएल में एक या दो पारी को छोड़कर गिल के बल्ले से रन नहीं निकला है, जिस वजह से गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी अवश्य दुखी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.