भारतीय फैंस के लिए आई खुशखबरी, जल्द पिता बनने वाला है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, मुंबई इंडियंस ने फैंस को दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने में लगी हुई है। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 9 जून को खेला गया था, जिसमे मेहमान साउथ अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था।

भारतीय टीम

इस टी-20 श्रृंखला में कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं, जिसमे रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है। इसी वजह से ऋषभ पंत इस श्रृंखला में टीम इंडिया के लिए कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है।

जल्द पिता बनने वाला है ये भारतीय खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज विनय कुमार इन दिनों चर्चा में हैं, क्योंकि वो अब बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं। विनय कुमार काफी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं और घरेलू क्रिकेट भी उन्होंने अंतिम बार साल 2020 में खेला था। एक समय विनय कुमार बेहतरीन गेंदबाज हुआ करते थे, लेकिन साल 2013 के बाद से उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है।

मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी विनय कुमार तथा उनकी पत्नी रिचा सिंह की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा “विनय कुमार और उनकी पत्नी रिचा को बधाई, जो अपने प्यारे परिवार में एक अन्य मेम्बर जोड़ रहे हैं।” एमआई के इस ट्विट को बहुत सारे फैंस ने पसंद किया है तथा उन्होंने कमेंट के माध्यम से विनय कुमार को बधाई भी दी है।

विनय कुमार का क्रिकेट करियर

विनय कुमार अपने क्रिकेट करियर में भारत के लिए एक टेस्ट में एक विकेट, 31 वनडे मैचों में 38 तथा 9 टी-20मैचों में 10 विकेट चटकाया है। आईपीएल में विनय कुमार आरसीबी, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। उस दौरान उन्होंने 105 मैचों में 28.25 की औसत से 105 विकेट चटकाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.