विज्ञापन

मुंबई इंडियंस के पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा – IPL ने मेरे रिश्ते में जहर घोल दिया, जानें उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के 15वें संस्करण में अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है, इस वजह से पॉइंट्स टेबल में उनकी टीम सबसे नीचे मौजूद है। इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर हमेशा कुछ न कुछ खुलासे होते रहते हैं, क्योंकि यह दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग है। अब मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके एक क्रिकेटर ने आईपीएल को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।

एंड्रयू साइमंड्स
विज्ञापन

आईपीएल की शुरुआती साल 2008 में हुई थी, तब से इस लीग का आयोजन बेहतरीन अंदाज में किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं और उस दौरान उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया था। लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर फैंस भी हैरान होंगे।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स एक समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार उत्पन्न हो गई, जिसका ठीकरा साइमंड्स ने आईपीएल के ऊपर फोड़ा है। क्लार्क और साइमंड्स की दोस्ती में तब दरार शुरू हो गई जब क्लार्क ने उन्हें टीम मीटिंग में न होने की वजह से बाहर कर दिया था।

साइमंड्स को लेकर क्लार्क ने दिया था बयान

विज्ञापन

साल 2015 में माइकल क्लार्क ने एंड्रयू साइमंड्स को लेकर बात करते हुए कहा था कि “एंड्रयू साइमंड्स मेरी कप्तानी की आलोचना करने के लिए टीवी पर गए हुए थे। इस बात का मुझे खेद है कि वो कप्तानी के आधार पर किसी को आंकने वाले खिलाड़ियों में से नहीं है। वो एक ऐसा व्यक्ति है जो देश के लिए खेलने से पहले साल 2008 में नशे की हालत में धुत पाया गया था।”

अब साइमंड्स ने आईपीएल को लेकर किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने अब एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने द ब्रेट ली पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि “जब माइकल क्लार्क टीम में आए थे तो उस समय मैं उनके साथ बहुत ज्यादा बल्लेबाजी किया करता था। इसी वजह से जब वो टीवी में आए तो मैंने उनकी देखभाल की थी। उसके बाद एक बंधन बन गया और हम दोनों दोस्त के रूप में नजदीक आ गए।”

एंड्रयू साइमंड्स ने आगे कहा कि “जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तो मुझे इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए बहुत पैसा मिला। उस समय शायद थोड़ी ईर्ष्या थी जो संभावित रूप से रिश्ते में आ गई। अब मुझे लग रहा है कि पैसा एक मजाकिया चीज है। यह अच्छी बात है, लेकिन ये जहर भी हो सकता है और इसने हमारे रिश्ते में जहर घोलने का काम किया। क्लार्क के साथ अब मेरी दोस्ती नहीं है और मैं पूरी तरह से सहज हूं। लेकिन मैं यहां पर बैठकर किसी के ऊपर कीचड़ उछालने का काम नहीं कर रहा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.