भारत के पूर्व ऑलराउंडर की पत्नी सफा बेग की बिना बुर्के वाली तस्वीर हुई वायरल

भारत के इरफान पठान या दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं। इरफान पठान ने साल 2006 में शादी की थी। इरफान ने मॉडल सफा बेग से शादी की है। इरफान और सफा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। मक्का में इरफान और सफा की शादी हुई थी। इस शादी को मीडिया से दूर रखा गया था.

कौन हैं इरफान पठान की पत्नी?
इरफान पठान को कौन नहीं जानता। वह टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं। इरफान 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। उन्होंने टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इरफान पठान को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला था. इरफान पठान अपने खेल के अलावा अपने हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते हैं।

वहीं, उनकी पत्नी सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया रीजन की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं। उनकी तस्वीरें मशहूर फैशन मैगजीन में छप चुकी हैं। सफा बेग इरफान पठान से करीब 10 साल छोटी हैं। वह ट्रेंड नेस आर्टिस्ट हैं।

इरफान और सफा की पहली मुलाकात

सफा के पिता मिर्जा फारूक बेग सऊदी अरब के उद्योगपति हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सफा और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी. सफा का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था।

वह जेद्दा में पली-बढ़ी और इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ी। शादी के बाद सफा अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं।

इसलिए ज्यादातर फोटोज में वह बुर्के में ही नजर आ रही हैं। कई बार उनकी फोटो ब्लर भी होती है। लेकिन सोशल मीडिया पर जितनी भी तस्वीरें हैं वो बता रही हैं कि वह बेहद खूबसूरत हैं.

इस वजह से सफा बेग सिर्फ बुर्के में नजर आती हैं.

पिछले साल जब सफा बेग का चेहरा छिपाने को लेकर सोशल मीडिया पर इरफान पठान की आलोचना हो रही थी तब सफा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी.

सफा ने बताया था कि हिजाब में रहना और चेहरा न दिखाना उनकी मर्जी है और इरफान पठान एक अच्छे पति की तरह सफा का साथ देते हैं. इस समय इरफान पठान बतौर कमेंटेटर काम करते हैं।

धोनी, रोहित या गौतम गंभीर, इन तीनों में से आईपीएल इतिहास के अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तान कौन हैं, यह आंकड़ों को देखकर स्पष्ट होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *