सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने लिये मोहम्मद शमी और सिराज के मजे, देखें वीडियो

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो अपलोड किया है, जो महज कुछ ही घंटों में काफी ज्यादा वायरल हो गया है। दरअसल, इस वीडियो के जरिये वसीम जाफर ने भारतीय टीम के गेंदबाजों मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज के मजे लिये हैं।

बता दें कि भारत इन दिनों घरेलू सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है, दूसरा मुकाबला आज शाम को गुवाहाटी में खेला जाना है। मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किये जाने की मांग एशिया कप के बाद से ही तुल पकड़ रही थी, जिसके बाद खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिये स्क्वाड में चुना भी गया।

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले ही मोहम्मद शमी कोरोना पॉजीटिव पाये गये, जिस वजह से वे सीरीज से बाहर हो गये। वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी पहले टी20 में उन्हें जगह नहीं दी गयी। बता दें कि मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिये रिजर्व प्लेयर्स की लिस्ट में रखा गया है।

वहीं, हाल ही में जसप्रीत बुमराह के एक बार फिर चोटिल होने की वजह से वे वर्ल्ड कप से लगभग बाहर ही हो चुके हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों में भी वे खेलते नजर नहीं आयेंगे। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज लेने वाले हैं।

वसीम जाफर ने जो वीडियो अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से अपलोड किया है, उसमें एक बच्चा किताब से ज्ञान लेने की कोशिश कर रहा है, लेकिन किताब को पढ़ कर या समझकर नहीं बल्कि किसी और तरीके से। ये वीडियो आप खुद ही देख लीजिये….

इस वीडियो के कैप्शन में वसीम जाफर ने लिखा है शमी और सिराज कम वर्ल्ड कप के लिये खुद को तैयार करते हुए। इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार फनी कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने तो वसीम जाफर की इस बात पर स्वीकृति भी जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *