विज्ञापन

‘पहले 2 बच्चे और पैदा करो’, विराट कोहली को फॉर्म में लाने के लिए डेविड वॉर्नर ने दिया जरुरी सुझाव, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं। इस वर्ष आईपीएल में विराट का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है, जिस वजह से उनके समर्थक आज-कल खुश नहीं दिखते हैं। कोहली की फॉर्म को लेकर दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गजों ने अपनी-अपनी सलाह दी है।

डेविड वॉर्नर और विराट कोहली
विज्ञापन

विराट कोहली को फॉर्म में जल्दी वापस आना बहुत आवश्यक है, क्योंकि इस साल इंडिया को ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए जाना है। अगर उस दौरान विराट का बल्ला नहीं चलता है तो फिर भारतीय टीम टी-20 विश्व कप किसी भी हाल में नहीं जीत पाएगी। आईपीएल 2022 के बीच ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को फॉर्म में वापस लाने के लिए एक बड़ी सलाह दी है।

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बोले डेविड वॉर्नर

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से डेविड वॉर्नर, अक्षर पटेल और एनरिक नॉर्खिया एक साथ बात कर रहे थे। उस दौरान डेविड वार्नर से सवाल पूछा गया कि “वर्ल्ड कप बहुत नजदीक है विराट कोहली की फॉर्म बहुत ज्यादा खराब है। पिछले वर्ल्ड कप के दौरान भी आपकी फॉर्म बहुत ज्यादा खराब थी, इस वजह से लोग कह रहे थे आप समाप्त हो गए हो। आप अब बल्लेबाजी नहीं कर सकते, लेकिन आपने वर्ल्ड में धमाल मचा दिया था। ऐसे में अब आप विराट कोहली को क्या सुझाव देना चाहोगे? विराट कोहली को क्या करना चाहिए?”

विज्ञापन

जब डेविड वॉर्नर से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया। उस दौरान वॉर्नर मजे लेते हुए फनी अंदाज में कहा कि “और 2 बच्चे पैदा करो और प्यार के मजे उठाओ।” फिर उन्होंने आगे कहा कि “मैं ईमानदारी कहूं तो इस प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकता। फॉर्म टेंपरेरी होता है, लेकिन क्लास पर्मानेंट होता है। आप क्लास नहीं खो सकते।”

डेविड वॉर्नर आगे बात करते हुए कहा कि “ये हर एक सिंगल खिलाड़ी के साथ होता है। यह मायने नहीं रखता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हो, क्योंकि हर किसी को इस दौर से गुजरना पड़ता है। कई पर आपका दौर बहुत ज्यादा खराब होता है। उस दौरान आपको सिर्फ अपने बेसिक पर ध्यान देना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.