अचानक कहां गायब हो गया भारत का ये घातक तेज गेंदबाज, अब आईपीएल में देखने के लिए तरसते है फैंस

आईपीएल 2022 की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से हुई है, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस लीग का छठा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था, जिसमे कई रिकॉर्ड बनते व टूटते हुए देखा गया। इसी के साथ उस दौरान मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसके बाद फैंस को एक भारतीय तेज गेंदबाज की याद आ गई।

आरसीबी

केकेआर और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में बैंगलोर की टीम ने तीन विकेट से मैच जीत लिया। लेकिन उस दौरान दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिली। उस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 129 रनों का लक्ष्य पूरा करने के लिए 19.2 ओवर में 7 विकेट गवाने पड़े। तो चलिए अब हम उस भारतीय तेज गेंदबाज के बारे में जानते हैं जिसे फैंस आईपीएल में खेलते देखने के लिए तरस रहे हैं।

अचानक गायब हो गया भारत का ये तेज गेंदबाज

आईपीएल 2022 में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा जा रहा है और उनमे से कुछ ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है। लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को अब स्टेडियम में बैठकर मैच देखना पड़ रहा है। हम सब जानते हैं कि इशांत एक समय भारत के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज माने जाते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों के अन्दर उनके क्रिकेट करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा है। जिस वजह से उनके चाहने वाले बहुत ज्यादा दुखी है।

मैच के दौरान फैंस को अचानक आई याद

आपको बता दें कि बुधवार को जब केकेआर और आरसीबी के बीच मैच खेला जा रहा था तो उस दौरान बहुत सारे क्रिकेट प्रेमी ने इशांत शर्मा को बड़ी स्क्रीन पर वर्चुअल गेस्ट बॉक्स में बैठकर मैच का आनंद लेते हुए देखा। इशांत इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन तक खेलते नजर आ रहे थे, लेकिन इस बार आईपीएल से अचानक बाहर होने के बाद उनके चाहने वाले बहुत दुखी हुए। उसके बाद ट्विटर पर बहुत सारे ट्वीट्स खूब वायरल होने लगे।

मेगा ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने नहीं ख़रीदा

आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले नीलामी के लिए इशांत शर्मा ने अपना नाम भेजा था, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि उस दौरान किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने के लिए दिलचस्पी नहीं दिखाई। इस वर्ष आईपीएल की नीलामी के लिए इशांत ने अपना बेस प्राइज 1.50 करोड़ रखा था, लेकिन किसी ने उनके ऊपर बोली लगाना बेहतर नहीं समझा। आईपीएल के पिछले सीजन तक इशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस बार उन्हें वर्चुअल गेस्ट बॉक्स में बैठकर मैच बैठकर मैच देखना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.