विज्ञापन

‘ट्रॉफी किधर है’ मुंबई इंडियंस की पहली जीत पर भावुक हुए फैंस, सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बौछार

इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम को पहली जीत इस लीग के 44वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली है। यह मैच रविवार को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया था, जिसमे एमई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मुंबई इंडियंस
विज्ञापन

उस दौरान राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 158 रनों का स्कोर खड़ा किया। आरआर की तरफ से ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर ने सबसे अधिक 67 रन बनाए, जिसमे 5 चौके और 4 गगनचुंबी छक्का शामिल था। 159 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। उस दौरान एमआई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने सबसे अधिक 51 और तिलक वर्मा ने 35 रनों की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस को मिली पहली जीत

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में कुल 9 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें राजस्थान रॉयल के खिलाफ पहली बार जीत हासिल हुआ है। इससे पहले एमआई की टीम को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल के मौजूदा संस्करण में मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी, लेकिन अब वो उन टीमों के लिए खतरा बन सकती है जिनके पास प्लेऑफ में जगह बनाने के मौके है। क्योंकि अब एमआई के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है।

मुंबई इंडियंस के फैंस हुए भावुक

विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियंस को पहली बार जीत मिलने के बाद उनके समर्थक भावुक हो गए। क्योंकि उन्हें अपनी टीम को जीत दर्ज करते हुए देखने के लिए बहुत समय तक प्रतीक्षा करना पड़ा। एमआई के बहुत सारे चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट किया है, उनमे से कुछ पोस्ट को हमने नीचे एम्बेड कर दिया है ताकि आप उसे पढ़कर आनंद ले सके।

भले ही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत राजस्थान को हराकर प्राप्त किया है, लेकिन पॉइंट्स टेबल में उनकी टीम अभी भी सबसे नीचे दसवें पायदान पर मौजूद है। वहीं इस लिस्ट में पहले स्थान पर गुजरात टाइटंस की टीम मौजूद है, जो इस आईपीएल में अभी तक 9 में से सिर्फ एक मैच हारी है। उसके बाद दूसरे नंबर पर 12 अंकों के साथ राजस्थान रॉयल्स टीम का नाम मौजूद है। तीसरे नंबर लखनऊ, चौथे पर सनराइजर्स हैदराबाद, पांचवें पर आरसीबी, छठे पर दिल्ली कैपिटल्स, सातवें पर पंजाब किंग्स, आठवें पर केकेआर और नोवें पायदान पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.