विज्ञापन

‘सेवा में, BCCI खराब अंपायरिंग हेतु शिकायत’, खराब अंपायरिंग की वजह से फैंस ने फिर मचाया हंगामा, BCCI को किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट फैंस इन दिनों अंपायर से बहुत ज्यादा दुखी चल रहे हैं, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अंपायर ने कई बार गलत फैसला दिया है। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैंस को अंपायर से नाराज होते हुए देखा गया है। ऐसा ही नजारा एक बार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला है।

अंपायर द्वारा खराब अंपायरिंग
विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 56वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच देखने को मिला। जिसमे एमआई की टीम को 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। उस दौरान अंपायर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को गलत आउट करार दिया, जिस वजह से फैंस सोशल मीडिया पर एक बार फिर से भड़क गए।

अंपायर ने दिया गलत आउट

केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान जब एमआई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान पहला ओवर कोलकाता की तरफ से टिम साउदी करने के लिए आए। उस ओवर की अंतिम गेंद पर मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्ला चलाया, लेकिन वह गेंद विकेटकीपर के हाथों में चली गई। उस दौरान कोलकाता के खिलाड़ियों ने अपील किया, लेकिन मैदानी अंपायर ने नॉट आउट करार दिया।

विज्ञापन

उसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रिव्यू लिया। उस दौरान थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो साफ़ नजर आ रहा था कि रोहित के बैट और बल्ले के बीच में कोई संपर्क नहीं हुआ है। लेकिन वह गेंद बहुत करीब से निकली थी, लेकिन फिर भी अंपायर ने रोहित शर्मा को आउट करार दे दिया। जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने बीसीसीआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उस दौरान ट्विटर पर एक फैंस ने ट्विट करते हुए आवेदन लिखा, जिसमे वो बीसीसीआई से खराब अंपायरिंग की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। हमने नीचे उस ट्विट को एम्बेड कर दिया है। उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अंपायर की वजह से फैंस इन दिनों कितना ज्यादा दुखी है। क्योंकि इस बार आईपीएल में बहुत ज्यादा खराब अंपायरिंग देखने को मिल रही है।

केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में कोलकाता की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन बनाई थी, उसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 17.3 ओवर में मात्र 113 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जिस वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स वह मुकाबला 52 रनों के बड़े अंतर से जीत गई। उस मैच में कोलकाता की तरफ से पैट कमिंस ने सबसे अधिक 3 विकेट चटकाए। वहीं वहीं आंद्रे रसेल को 2 तथा टिम साउदी और वरुण चक्रवर्ती को एक विकेट प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.