इंद्र की परियो से भी ज्यादा खूबसूरत है मशहूर सिंगर Alka Yagnik की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस के आगे Rashmika भी फ़ैल, देखे तस्वीरें

इंद्र की परियो से भी ज्यादा खूबसूरत है मशहूर सिंगर Alka Yagnik की बेटी, हॉटनेस और फिटनेस के आगे Rashmika भी फ़ैल, देखे तस्वीरें। फिल्म ‘तेजाब’ के गाने एक दो तीन…से पॉपुलर हुईं सिंगर अलका याग्निक 52 साल की हो चुकी हैं। 20 मार्च, 1966 को कोलकाता में जन्मीं अलका की बेटी सायशा कपूर ने पिछले साल 25 दिसंबर को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अमित देसाई से सगाई की। बता दें, सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य से भी जुड़ चुका है। कुछ वक्त पहले सायशा की हुक्का पीते हुए फोटो भी वायरल हुई थी। जानिए अलका याग्निक की बेटी के बारे में।

रती है मशहूर सिंगर अलका याग्निक की खूबसूरत बेटी

27 साल की सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं। वे इस रेस्त्रां को अपने दो चाइल्डहुड फ्रेंड्स के साथ चलाती हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है। सायशा कई होटल मैनेजमेंट कंपनियों से जुड़ चुकी हैं। बता दें, ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया।

2017 12image 13 34 333826300alka 1514471622 ll

एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है सायशा याग्निक

उन्होंने फिल्म स्कूल में एडमिशन लिया, लेकिन जल्द ही उन्हें समझ में आ गया कि वे एक्टिंग को अपना करियर नहीं बना सकतीं। सायशा ने मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली। लेकिन एक दिन की ट्रेनिंग के बाद इसे भी छोड़ दिया था। वहीं, अलका ने भी बेटी को मन मुताबिक करियर चुनने के लिए इंस्पायर किया। फिलहाल, वे मुंबई में होटल मैनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं।

1989 में अलका याग्निक ने मशहूर बिजनेसमैन नीरज कपूर से की थी शादी

अलका याग्निक और शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी। कई फिल्मों में सुपरहिट सॉन्ग्स गाने वाली अलका याग्निक पिछले 25 साल से हसबैंड नीरज कपूर से अलग रह रही हैं। दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है।

शादी होने के बावजूद अलग-अलग रहते है दोनों

दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने यह निश्चय किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है। उनकी एक ही बेटी सायशा, जो अलका के साथ रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *