विज्ञापन

मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हुआ विस्फोटक विकेटकीपर, 157 की स्ट्राइक रेट से करता है बल्लेबाजी, ईशान किशन होगा बाहर

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में अपनी प्रदर्शन से फैंस को बहुत निराश किया है, इस वजह से उन्हें लगातार 8 मैचों के दौरान हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ एमआई को प्लेऑफ से बाहर का रास्ता भी देखना पड़ा है। मुंबई इंडियंस टीम के कई खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की है।

मुंबई इंडियंस
विज्ञापन

इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है, जिस वजह से उनकी टीम को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। मेगा ऑक्शन के दौरान एमआई ने उन्हें 15 करोड़ 25 लाख रुपये की मोटी रकम में खरीदा था, जिस वजह से फैंस को उम्मीद थी कि ईशान किशन इस साल भी अपना जौहर दिखाएंगे। लेकिन वो फैंस की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए हैं।

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा खतरनाक बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस टीम की फ्रेंचाइजी ने एक जानकारी शेयर की है, उसमे उसकी तरफ से कहा गया है कि उनकी टीम के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स चोटिल हो गए हैं, जिस वजह से इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन से उन्हें बाहर होना पड़ा है। अब उसकी जगह पर एमआई की फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीका के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को अपनी टीम में शामिल किया है।

ईशान किशन हो सकता है बाहर

विज्ञापन

दक्षिण अफ्रीका के 21 वर्षीय युवा बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं। इसी वजह से मुंबई इंडियंस ने टाइमल मिल्स की जगह किसी गेंदबाजों को न लेकर विकेटकीपर को अपने साथ जोड़ा है। अब ऐसे में ईशान किशन की चिंता बढ़ सकती है, क्योंकि ट्रिस्टन स्टब्स बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर है।

आपको बता दें कि ट्रिस्टन स्टब्स घरेलू क्रिकेट में अभी तक कुल 17 टी-20 मैचों की 17 पारियों के दौरान बल्लेबाजी की है। उस दौरान उन्होंने 38.92 की औसत से 506 रन बनाया है। टी-20 क्रिकेट में ट्रिस्टन स्टब्स की स्ट्राइक रेट 157.14 की है। इससे साफ दिख रहा है कि वो बड़े-बड़े छक्के लगाने में पूरी तरह से सक्षम है। इसी चीज को ध्यान में रखते हए एमआई की फ्रेंचाइजी ने स्टब्स को अपने साथ जोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.