विज्ञापन

आईपीएल 2022 से इस खिलाड़ी ने वापस लिया था नाम, लेकिन अब हो रहा है पछतावा, खुद किया खुलासा

आईपीएल 2022 में दुनिया के बहुत सारे खिलाड़ी खेल रहे हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। जिस वजह से अब कई खिलाड़ियों को इसका अफ़सोस भी हो रहा होगा, क्योंकि इस लीग में खेलना विश्व के बड़े-बड़े क्रिकेटरों का सपना होता है। अब इंग्लैंड के एक क्रिकेटर ने खुद इसका अफ़सोस जताया है।

सैम कुरेन आईपीएल

विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में बहुत सारे खिलाड़ियों ने नीलामी के लिए अपना नाम भेजा था। उस दौरान कई बड़े खिलाड़ियों को बिकते हुए भी देखा गया, लेकिन बाद में कुछ ने अपना नाम वापस ले लिया। जिसमे जेसन रॉय और एलेक्स हेल्स जैसे खिलाड़ी शामिल है। वहीं इंग्लैंड का एक ऐसा भी क्रिकेटर है जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस लिया था, जिस वजह से अब उन्हें बहुत पछतावा हो रहा है।

आईपीएल 2022 नहीं खेलने से पछता रहा है ये खिलाड़ी

विज्ञापन

आज हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में न खेल पाने से सैम कुरेन को बहुत अफ़सोस हो रहा है। सैम के अनुसार आईपीएल 2022 की नीलामी से नाम वापस लेना उनका फैसला सही था। कुरेन का कहना है कि वो फिलहाल अपने क्रिकेट करियर के सबसे गंभीर चोट से उबर रहे हैं, लेकिन फिर भी आईपीएल न खेल पाने का उन्हें बहुत मलाल है।

आईपीएल न खेलने को लेकर दिया बयान

आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके सैम कुरेन ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि मैं आईपीएल नहीं खेल रहा हूं, इस वजह से मैं निराश हूं। इसे घर पर बैठकर देखना मेरे लिए निराशाजनक है। कुरेन ने आगे कहा कि मैं इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की नीलामी में शामिल होना चाहता था, लेकिन बाद में हमने यह फैसला वापस ले लिया और वह मेरे लिये सर्वश्रेष्ठ फैसला भी था।

आईपीएल में वापसी करना चाहते है सैम कुरेन

सैम कुरेन ने आगे कहा कि मैं निश्चित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग के किसी भी चरण में वापसी करना चाहता हूं। क्योंकि आप वहां पर टी-20 खेल के बारे में बहुत सारी चीजें सीखते हो। आईपीएल एक ऐसा प्रतियोगिता है जहां पर आप सिर्फ क्रिकेट के बारे में बात करते हो और उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस लीग में सुबह के नास्ते के समय भी आप सुपरस्टार के साथ बैठे होते हो और उस समय भी खेल के बारे में बात हो रहा होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.