बीच IPL के दौरान हार्दिक पांड्या कप्तान के बाद बने कोच, सीने पर रखकर दे रहा खास ट्रेनिंग, नताशा भी करती है बहुत प्यार

भारतीय युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के लिए खेल रहे हैं और उनकी कप्तानी में गुजरात की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसी वजह से पॉइंट्स टेबल में जीटी की टीम सबसे ऊपर मौजूद है। गुजरात और हार्दिक के समर्थक उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल के इस सीजन में उनकी टीम विजेता बने।

हार्दिक पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटन्स के लगभग सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है, इसी वजह से शुरू के 6 में से 5 मुकाबलों के दौरान उन्हें जीत हासिल हुआ है। इन दिनों हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम जिस अंदाज में प्रदर्शन कर रही है, इससे ऐसा लग रहा है कि जल्द गुजरात प्लेऑफ में जगह बना लेगी।

कप्तान के बाद कोच बने हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2022 गुजरात टाइटन्स का पहला सीजन है और इस बार उन्होंने अपनी टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को नियुक्त किया है। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने बेहतरीन खेल दिखाया है, लेकिन इसी बीच हार्दिक को कप्तान के बाद कोच बनते हुए देखा गया है। जिसे देखकर उनके समर्थक उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या इस वर्ष आईपीएल में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन जब उन्हें मौका मिलता है तो वो अपने बेटे के साथ भी उन्हें समय गुजारते हुए देखा जा रहा है। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमे वो अपने बेटे को सीने पर रखा है तथा उनके हाथ में एक ख़िताब भी है। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हार्दिक पांड्या अपने बेटे के कोच बन गए हैं।

नताशा भी अपने बेटे से करती है खूब प्यार

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक भी अपने बेटे अगस्त्य का खूब ध्यान रखती है, इससे साफ़ है कि वो अपने बेटे से खूब प्यार करती है। जब हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर वह तस्वीर शेयर किया, उसके बाद उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी कमेंट किया। इन दिनों इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि फैंस उसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.