विज्ञापन

क्या 0 पर आउट होने के बाद विराट कोहली को दुख होता है? इस वीडियो में देखिए कोहली की हरकत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है, क्योंकि वो हर मैचों में गलत शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं। इस वजह से फैंस उनके ऊपर प्रश्न खड़ा करना चालू कर दिया है। ऐसा नजारा पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी देखने को मिला है।

विराट कोहली
विज्ञापन

उस मैच में एक बार फिर से विराट कोहली बतौर ओपनर फाफ डू प्लेसिस के साथ बल्लेबाजी करने के लिए आए। लेकिन उस दौरान वो खाता भी खोलने में सफल नहीं हुए। जिस वजह से फैंस ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनके ऊपर प्रश्न खड़ा करना चालू कर दिया है। क्योंकि इस बार आईपीएल में कोहली किसी भी मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने में समर्थ नहीं हो पा रहे हैं।

एक बार फिर खाता नहीं खोल पाए विराट कोहली

रविवार को आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। उस मैच में आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। उस दौरान एसआरएच की तरफ से पहला ओवर जगदीश सुचित करने के लिए आए। उस ओवर की पहली गेंद पर सुचित ने विराट कोहली को केन विलियमसन के हाथों कैच आउट करवा दिया। जिस वजह से वो एक बार फिर खाता खोलने में सफल नहीं हुए।

इस वीडियो में देखें विराट कोहली की हरकत

विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में खाता नहीं खोल पाने के बाद विराट कोहली बहुत ज्यादा निराश थे। इस वजह से पवेलियन में बैठकर भी वो अफसोस जाहिर कर रहे थे। आप नीचे वीडियो में साफ देख सकते हैं कि विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए है और वो वहां मेज पर आपना हाथ पीट रहे हैं। इससे साफ नजर आ रहा है कि विराट एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं, जिस वजह से गुस्से में आकर ऐसी हरकत कर रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 विराट कोहली के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है, क्योंकि वो अपनी टीम के लिए अच्छी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में जब वो खाता नहीं खोल पाए तब उसे कोच संजय बांगर हौसला बढ़ाते नजर आए। आईपीएल के मौजूदा सीजन में विराट कोहली टोटल 11 मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान वो सिर्फ एक बार 58 रनों की पारी खेल पाए हैं। जिस वजह से वो खुद भी बहुत ज्यादा निराश दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.