विज्ञापन

इन दो युवा खिलाड़ी के लिए खतरा बन रहे दिनेश कार्तिक, टी-20 वर्ल्ड कप से कट सकता है पत्ता

दिनेश कार्तिक के लिए आईपीएल 2022 सबसे बेहतर साबित हो रहा है, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में कार्तिक हर मैचों में अपना जलवा दिखा रहे हैं। इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

दिनेश कार्तिक, ईशान किशन और ऋषभ पंत

विज्ञापन

दिनेश कार्तिक इस वर्ष आईपीएल के हर मैचों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अगर आरसीबी की टीम में कार्तिक नहीं होते तो उन्हें कई मुकाबलों के दौरान हार का सामना करना पड़ता। आपको बता दें कि इस इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिस के लिए भारतीय टीम में कार्तिक को मौका दिया जा सकता है।

इन दो खिलाड़ी के लिए दिनेश कार्तिक खतरा बन सकते हैं

विज्ञापन

पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में ईशान किशन और ऋषभ पंत को ज्यादा मौके दिए जा रहे हैं। लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों के लिए दिनेश कार्तिक खतरा साबित हो सकते हैं, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लगभग हर मैचों में उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की है। अगर कार्तिक आगे के मैचों में भी इसी तरह बल्लेबाजी करते तो टी-20 वर्ल्ड कप में वो टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ईशान किशन और ऋषभ पंत को टीम से बाहर जा रास्ता देखना पड़ सकता है, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2022 बहुत खराब साबित हो रहा है।

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में दिनेश कार्तिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बतौर विकेटकीपर खेल रहे हैं। कार्तिक इस आईपीएल में 6 मैचों की 6 पारियों में 197 की औसत और 209.57 की खतरनाक स्ट्राइक रेट के साथ कुल 197 रन बनाए हैं। उस दौरान उनके बल्ले से 18 चौके और 14 गगनचुंबी छक्के भी निकले हैं। आईपीएल के पिछले 15 सीजन में पहली बार दिनेश कार्तिक इस अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए हैं, क्योंकि इससे पहले कोई भी सीजन उन के लिए बेहतर साबित नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.