विज्ञापन

‘मुझे 5 सालों तक मौका नहीं दिया, मेरे अंदर जो दर्द है उसे शब्दों में नहीं बता सकता’ पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने बताया अपना दर्द

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में पंजाब किंग्स के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है, लेकिन फिर भी उम्मीद के मुताबिक उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। लेकिन उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों ने लगभग सभी मैचों में बेहतर खेल दिखाया है। इस वजह से उनके समर्थकों को थोड़ी ख़ुशी अवश्य होगी।

पंजाब किंग्स
विज्ञापन

आईपीएल 2022 में कई ऐसे खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा जा रहा है जो इस लीग के पिछले कई सीजन से नहीं खेल पाए थे। इस वजह से वो अवश्य दुखी थे। अब पंजाब किंग्स के एक खिलाड़ी ने अपना दर्द शेयर किया है, जिस वजह से उनके समर्थक अवश्य निराश होंगे तो चलिए अब हम जानते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा है।

ऋषि धवन ने शेयर किया अपना दर्द

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में ऋषि धवन पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे हैं। इस लीग में उन्हें पिछले कई सीजन के बाद खेलते हुए देखा जा रहा है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ऋषि धवन ने कहा कि “4 साल तक इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने और इंडिया के लिए डेब्यू करने के बाद भी मुझे टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 5 वर्षों तक किसी ने मेरा चयन नहीं किया। घरेलू लेवल पर मेरे प्रदर्शन पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था।”

ऋषि धवन
विज्ञापन

ऋषि धवन आगे बात करते हुए कहा कि “मेरे लिए यह निराशाजनक था कि बढ़िया प्रदर्शन करने के बाद भी मुझे मौके नहीं मिल रहे थे। मेरे अंदर जो ये दर्द है, उसे मैं शब्दों में नहीं बता सकता। जब मैं टीम इंडिया के लिए खेला तो मैं उस तरह का प्रदर्शन करने में असफल रहा, जिसकी मुझसे हर कोई उम्मीद कर रहा था। मुझे अभी भी यकीन है कि मुझे मैं और बेहतर कर सकता था।”

ऋषि धवन को अभी भी उम्मीद है कि वो टीम इंडिया में फिर से वापसी कर सकते हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मेरा टारगेट टीम इंडिया में फिर से वापसी करना है और ऐसा करने में सक्षम होने के लिए सही माहौल की जरुरत पड़ती है। हिमाचल प्रदेश के साथ पहला घरेलू क्रिकेट जीतना मेरे सबसे बेहतरीन क्रिकेट पलों में से एक है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.