पैगंबर मुहम्मद मामले पर धोनी के मैच विनर खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी, कहा – भारत मांफी नहीं मांगता है तो मैं फिर….

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता नूपुर शर्मा ने हाल ही में पैगंबर मुहम्मद को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिस वजह से भारत के साथ-साथ अन्य देशों के मुस्लिम इंडिया के विरुद्ध खड़े हो गए हैं। इन दिनों भारत में मुस्लिम समुदाय के लोग अलग-अलग जगहों पर इसका विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स

दुनिया के कई मुस्लिम देश भारत को इस मामले पर माफी मांगने लिए बोल रहे हैं। भारत में चल रहे इस विवाद पर बड़े-बड़े नेताओं ने अपनी प्रातक्रिया दी है और उस दौरान आपने शायद ही किसी क्रिकेटर को इस संबंध में बात करते हुए देखा होगा। लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले एक खिलाड़ी ने पैगंबर मुहम्मद को लेकर भारत को मांफी मांगने को कहा है।

सीएसके टीम के पास इस खिलाड़ी ने भारत को दी धमकी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्विट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने पैगंबर मुहम्मद मामले में भारत को धमकी दी है। इसके अलावा उन्होंने भारत को मांफी मांगने के लिए भी कहा है।

मोईन अली

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से ट्विट करते हुए लिखा कि “अगर भारत अपने ईशनिंदा वाले बयान के लिए माफी नहीं मांगता है, तो मैं फिर कभी भारत मैच खेलने नहीं जाऊंगा। मैं आईपीएल का भी बहिष्कार करूंगा और मैं अपने साथी मुस्लिम भाइयों से भी ऐसा ही करने की अपील करूंगा।”

ट्विटर पर इन दिनों मोईन अली का यह ट्विट काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वजह से बहुत सारे फैंस उनसे नाराज दिखे हैं। क्योंकि उन्हें मोईन अली से ऐसी उम्मीदें बिल्कुल भी नहीं थी। आईपीएल में मोईन अली महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और इस लीग में उन्होंने अब तक 44 मैचों में 23.33 की औसत से 910 रन बनाए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 24 विकेट भी झटके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.