धोनी का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल, IPL 2023 में नजर आएंगे धमाल मचाते

IPL 2023 :- 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजियों द्वारा जोरदार तैयारियों की शुरुआत की जा चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा भी अपने अभ्यास सत्र की शुरुआत की जा चुकी है। सीएसके की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी एक के बाद एक बेहतरीन शॉट्स लगाते दिखाई दे रहे हैं। धोनी के अतिरिक्त अंजिक्य रहाणे और अंबाती रायडू भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान भाग लेते दिखाई दे रहे हैं।

एक खिलाड़ी के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह आखिरी सीजन साबित हो सकता है, क्योंकि 41 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले सीजन ही अपनी CSK की कप्तानी की बागडोर रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी। इस सीजन के दौरान टीम के साथ बेन स्टोक्स भी जुड़ रहे हैं, जो भविष्य में सीएसके टीम के कप्तान बन सकते हैं।

31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला जाएगा। अपनी मेजबानी में सीएसके अपना पहला मैच 3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलता नजर आएगा।

Read Also:-Axer Patel – Kuldeep Yadav: ऑस्ट्रेलियन जिसके लिए कर रहें जोरदार तैयारियां, उसे ही प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे रहे रोहित शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *