खराब फॉर्म के बावजूद भी विराट कोहली का नहीं जा रहा घमंड, अभ्यास मैच में मैदान पर मचाया बबाल, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में है, क्योंकि मेहमान टीम के साथ उन्हें एक जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया लीस्टरशर के साथ अभ्यास मैच खेल रही है, जिसमे विराट कोहली एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं।

विराट कोहली

लंबे समय से विराट कोहली का फॉर्म उनका साथ नहीं दे रहा है, जिस वजह से उनके समर्थक इन दिनों बहुत निराश चल रहे हैं। लीस्टरशर के साथ चल रहे अभ्यास मैच में टीम इंडिया के उपरी क्रम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। उस दौरान जब कोहली आउट हुए तब मैदान पर बबाल मचा गया तो चलिए अब उस मामले के बारे में जानते हैं।

विराट कोहली ने मचाया बबाल

भारतीय टीम लीस्टरशर के विरुद्ध अभ्यास मैच खेल रही है और उस दौरान जब कप्तान रोहित शर्मा आउट हुए, उसके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आए। विराट ने केएस भारत के साथ अच्छी साझेदारी निभाई, लेकिन जब वो 33 रनों के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब रोमन वॉकर की एक गेंद कोहली के पैड पर जाकर लगी। फिर अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।

जब रोमन वॉकर की गेंद विराट कोहली के पैड पर जाकर लगी तब गेंदबाजी कर रही टीम ने जोरदार अपील की। फिर अंपायर थोड़ा इंतजार करने के बाद कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिया, लेकिन अंपायर के उस फैसले से विराट बहुत दुखी थे। आउट देने के बाद विराट कोहली अंपायर की तरफ घूरते रहे और उन्होंने इशारों ही इशारों में अंपायर से बात भी की, लेकिन मजबूर होकर उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

विराट कोहली इस अभ्यास मैच में 69 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और एक छक्के की मदद से 33 रनों की पारी खेली है, लेकिन वो अपनी इस इनिंग को बड़ी पारी में बदलने में सफल नहीं हुए। इस अभ्यास मैच में आउट होने के बाद विराट का जो रिएक्शन था, उसकी वजह से बहुत सारे फैंस एक बार फिर से सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी आलोचना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.