दीपक चाहर और जया की शादी हुई संपन्न, अपनी ही शादी में डांस करने लगी दीपक की पत्नी, यहां देखें पूरा वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में दीपक चाहर एक मैच के दौरान बीच स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था, उसके बाद वो कुछ समय तक खूब सुर्ख़ियों में बने रहे थे।

दीपक चाहर

जब दीपक चाहर ने बीच स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था तो उससे पहले बहुत कम लोग उन्हें जानते थे, लेकिन आज के समय में लगभग-लगभग सभी क्रिकेट फैंस को उनके बारे में मालूम है। आपको बता दें कि जया सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जो बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुके हैं।

शाही अंदाज में हुई दीपक और जया की शादी

29 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और जया की शादी बिल्कुल शादी अंदाज में हुई है। आपको बता दें कि दीपक की शादी समारोह का आयोजना आगरा में किया गया था, जहां पर वो बैंडबाजे के साथ बरात लेकर पहुंचे। उसके बाद जया के परिवार वालों ने दीपक का अच्छे से स्वागत किया।

उस शादी के दौरान दीपक चाहर अच्छी तरह से सजे-धजे नजर आ आए तथा वो रथ पर बैठकर दुल्हन को लेने गए। जब दीपक मैरिज गार्डन में पहुंचें उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई, फिर आगे शादी की सभी रस्में पूरी की गई। आपको बता दें कि दीपक और जया की शादी में करीब 250 मेहमान शामिल हुए थे।

अपनी ही शादी में डांस करने लगी जया

हमने यहां पर एक वीडियो लगाया है, जिसमे आप देख सकते हैं कि दीपक चाहर के साथ उनकी पत्नी जया भारद्वाज भी मौजूद है। आप देख रहे होंगे कि वहां पर बैंडबाजे भी बज रहे हैं, लेकिन उस दौरान जया भारद्वाज से रहा नहीं गया और वो उस बैंडबाजे की धुन पर थिरकने लगी। जिस वजह से उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.