चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर, इतने महीने बाद करेंगे वापसी

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस लीग का मौजूदा संस्करण कुछ बढ़िया नहीं चल रहा है। क्योंकि उन्हें 5 में से चार मैचों के दौरान बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन अब सीएसके को एक और बड़ा झटका लग गया है, क्योंकि उनकी टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं।

दीपक चाहर

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स जैसी फ्रेंचाइजी दीपक चाहर को खरीदना चाहती थी। लेकिन उस दौरान सीएसके ने दीपक के ऊपर 14 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर उसे अपने साथ जोड़ लिया। लेकिन अब चेन्नई के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही हैं।

आईपीएल 2022 से बाहर हुए दीपक चाहर

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 शुरू होने से पहले दीपक चाहर चोटिल हो गए थे, क्योंकि उनकी जांघ की मांसपेशियों में समस्या थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपक चाहर आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि दीपक ऑस्ट्रेलिया की धरती पर होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा नहीं हो पाएंगे।

लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुए दीपक चाहर

शायद आपको मालूम होगा कि वेस्टइंडीज की टीम जब भारत दौरे पर आई थी तो उस दौरान टी-20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में दीपक चाहर चोटिल हो गए थे। इस वजह से वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में लगातार मेहनत करते नजर आ रहे थे। लेकिन अब दीपक की पुरानी पीठ की चोट उभर आई है, जिस वजह से उन्हें इससे छुटकारा पाने में कम से कम चार महीने का समय लगेगा।

See also  ऑरेंज कैप की सूची में बटलर के करीब पहुंचे राहुल, रजत पाटीदार ने ने लगाई लंबी छलांग, सूची में मची उथल-पुथल, देखें पूरी लिस्ट

अगर दीपक चाहर अगले चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहते हैं तो ऐसी स्थिति में टीम इंडिया को भी बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि भारत को अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए जाना है। इस वजह से उस दौरान दीपक चाहर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हो पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.