क्रिकेट : इस खिलाड़ी ने हार्दिक की तुलना धोनी से की, कहा- पांड्या थाला की तरह सोचते हैं

क्रिकेट : टी20 विश्व कप समाप्त होने के बाद, भारतीय टीम ने एक नेतृत्व परिवर्तन किया। न्यूजीलैंड दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया। हार्दिक की कप्तानी में टीम ने न्यूजीलैंड में 1-0 से सीरीज जीती।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला समाप्त होने के बाद प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल नहीं करने के लिए हार्दिक की आलोचना की गई थी। इस पर हार्दिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया। उस जवाब पर आर अश्विन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अश्विन को लगता है कि हार्दिक में धोनी की तरह सोचने की क्षमता है।

टी20 विश्व कप समाप्त होने के बाद, भारतीय टीम ने एक नेतृत्व परिवर्तन किया। न्यूजीलैंड दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया। हार्दिक की कप्तानी में टीम ने न्यूजीलैंड में 1-0 से सीरीज जीती। पहला मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद दूसरे मैच में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था.

प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने को लेकर आलोचना भी हुई थी
तीसरे टी20 मैच में जब संजू सैमसन को जगह नहीं मिली तो क्रिकेट फैंस ने हार्दिक की आलोचना करनी शुरू कर दी. इस पर हार्दिक ने जवाब दिया, “वह जानता है कि यह व्यक्तिगत नहीं है। यह स्थिति से संबंधित है। हर कोई जानता है कि अगर उन्हें कुछ भी महसूस होता है, तो वे मुझे बता सकते हैं, मुझसे बात कर सकते हैं। क्योंकि मैं समझता हूं कि वे कैसा महसूस करते हैं।”

आर अश्विन ने दी प्रतिक्रिया
इस पर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया दी है. अश्विन ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वह थाला धोनी के अंदाज में कहना चाहते थे या नहीं, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि हार्दिक थाला धोनी के काफी करीब हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेंड करने वाले एक ट्रिकी सवाल को उन्होंने खूबसूरती से हैंडल किया। तो, हार्दिक की जय।”

क्रिकेट : इन 2 टीमों का ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना लगभग तय, भारत की हालत बेहद खराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *