“पाकिस्तान आओ, बाबर से ज्यादा प्यार देंगे”, मुल्तान टेस्ट के दौरान फैंस ने की कोहली से अपील, लुटाया प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बैट्समैन विराट कोहली के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भरे पड़े हैं। यहां तक कि भारत के चीर प्रतिद्वंदि देश पाकिस्तान में भी विराट कोहली के प्रशंसकों की संख्या काफी ज्यादा है। की बार सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ वाकये वायरल हुए हैं, जिसमें देखा गया है कि पाकिस्तानी फैंस ने कोहली के समर्थन में कितने कारनामे किये हैं। कभी सैंड आर्ट तो कभी पाकिस्तान के मैच में कोहली के लिये स्नेह भरे पोस्टर।

ऐसा ही एक वाकया फिलहाल सोशल मीडिया पर महफील लूट रहा है। बता दें कि विराट कोहली ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं।

कोहली की लोकप्रियता का ऐसा ही एक उदाहरण पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गये मुल्तान टेस्ट के चौथे दिन देखा गया। कैमरा मैन ने इस मैच के दौरान दो पाकिस्तानी प्रशंसकों की तस्वीर ली है, जो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में फैंस को प्लेकार्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान और बाबर आजम के कटम्पीटेटिव कहे जाने वाले विराट कोहली के लिए एक विशेष अनुरोध पढ़ा जा सकता है।

पहले प्लेकार्ड पर लिखा था, “हाय, किंग कोहली। आओ और एशिया कप खेलो”। दूसरे कार्ड पर लिखा था, “हम अपने बादशाह बाबर से भी ज्यादा तुम्हें प्यार करेंगे”। गौरतलब है कि पाकिस्तानी प्रशंसकों का ये विशेष अनुरोध बीसीसीआई सचिव जय शाह के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम 2023 के एशिया कप के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में पाकिस्तानी प्रशंसकों को उनके कप्तान बाबर आज़म ने निराश किया था। बाबर आजम एक बार फिर बल्ले से असफल रहे। बाबर के बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली टीम के खिलाफ बड़ा स्कोर करने में विफल रहने के बाद प्रशंसकों ने ‘ज़िम्बाबर’ के नारे भी लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *