विज्ञापन

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, टीम का दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, IPL 2022 से हो सकता है बाहर

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है, इस वजह से उनके समर्थक बहुत ज्यादा निराश देखे जाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में सीएसके के लिए रविन्द्र जडेजा कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन वो अपनी कप्तानी से चेन्नई का किस्मत नहीं बदल पाए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स
विज्ञापन

शायद आपको अच्छी तरह मालूम होगा कि इस वर्ष आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी चोट होने की वजह से बाहर हो गए हैं। इस वजह से उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रही है, लेकिन अब सीएसके को एक और बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनकी टीम का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

रविन्द्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल हो गए हैं। खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि अगले कई मैचों तक मोईन अली सीएसके के लिए नहीं खे पाएंगे। इस संबंध में ईएसपीएनक्रिकइन्फो की तरफ से यह कहा गया है कि शनिवार के दिन ट्रेनिग के दौरान मोईन अली के टखने में चोट लग गई, जिस वजह से वो अगले कुछ मुकाबलों तक चेन्नई के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नही होंगे।

विज्ञापन

आपको बता दें कि अगर मोईन अली अगले कुछ मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं होते हैं तो उन्हें आईपीएल के मौजूदा सीजन से भी बाहर होना पड़ सकता हैं। लेकिन देखना यह होगा कि मोईन अली को लगी चोट कितना गंभीर है। क्योंकि वो सीएसके टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है जो गेंद और बल्ले दोनों से बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

मोईन अली के लिए आईपीएल का पिछला सीजन बेहतर रहा था, इसी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिटेन कर लिया था। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन मोईन अली के लिए कुछ खास नहीं रहा है, इसी वजह से उनकी टीम भी इस वर्ष आईपीएल में अपना जलवा दिखाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। अगर मोईन अली आईपीएल 2022 से बाहर होते हैं तो सीएसके की टीम बड़ी मुश्किल में पड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.