विज्ञापन

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविन्द्र जडेजा को दिखाई औकात, डेविड वॉर्नर जैसा कर रहा हाल, सीएसके ने किया अनफॉलो

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 बहुत ज्यादा निराशाजनक रहा है। लेकिन वो आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम है, क्योंकि उनके नाम 4 ट्रॉफी दर्ज है। इस मामले में पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस मौजूद है जो आईपीएल में 5 बार ट्रॉफी अपने नाम की है।

रविन्द्र जडेजा
विज्ञापन

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वर्ष आईपीएल से पहले रविन्द्र जडेजा को कप्तान बनाया था, क्योंकि एमएस धोनी ने यह पद छोड़ने का फैसला किया था लेकिन जडेजा अच्छी कप्तानी नहीं कर पाए। जिस वजह से उन्होंने खुद कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया, जिस वजह से महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर से सीएसके टीम का कप्तान बनाया गया। लेकिन अब रविन्द्र जडेजा के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

रविन्द्र जडेजा का हो रहा डेविड वॉर्नर जैसा हाल

रविन्द्र जडेजा ने इस वर्ष आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुल 8 मैचों में कप्तानी की है। उस दौरान सीएसके की टीम को मात्र दो मुकाबलों के दौरान जीत हासिल हुआ। वहीं 6 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से उन्होंने सीएसके की कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया, उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर से चेन्नई का कप्तान नियुक्त किया गया।

विज्ञापन

आपको बता दें कि रविन्द्र जडेजा को कप्तानी पद से इस्तीफा देने के बाद उनका हाल बिल्कुल डेविड वॉर्नर की तरह हो रहा है। क्योंकि इस लीग के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने भी डेविड वॉर्नर को पहले प्लेइंग इलेवन से बाहर किया था। उसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया। अब सीएसके ने भी जडेजा को पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था, इससे ऐसा लग रहा है जैसे चेन्नई की फ्रेंचाइजी जडेजा को रिलीज करने के चक्कर में है।

सीएसके ने जडेजा को किया अनफॉलो

पहले तो चेन्नई सुपर किंग्स ने रविन्द्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया। उसके बाद अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर रविन्द्र जडेजा को अनफॉलो भी कर दिया है। इस वजह से जडेजा के समर्थक बहुत ज्यादा निराश है। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की नीलामी से पहले चेन्नई ने रविन्द्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये की मोटी रकम में रिटेन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.