DC VS RR : वानखेड़े स्टेडियम में गूंजा चीटर-चीटर के नारे, ऋषभ पंत के सपोर्ट में खड़े हुए फैंस ने अंपायर को लताड़ा, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 34वें मैच में डीसी टीम के कप्तान ऋषभ पंत को बहुत गुस्से में देखा गया, जिस वजह से एक समय मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया। क्योंकि उस दौरान अंपायर ने बहुत बड़ी गलती कर दी थी, इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स के फैंस भी बहुत निराश हुए।

ऋषभ पंत

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 34वें मुकाबले में दोनों टीमों के खासकर बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 22 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था, जहां पर हमेशा से बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है। इस मुकाबले के दौरान एक बड़ा विवाद देखने को मिला, जो आईपीएल के मौजूदा सीजन का सबसे बड़ा विवाद माना जा रहा है।

वानखेड़े स्टेडियम में गूंजा चीटर-चीटर के नारे

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल के मौजूदा संस्करण का 34वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस दौरान जब डीसी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो 20वां ओवर राजस्थान की तरफ से वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय गेंदबाजी करने के लिए आए।

उस ओवर में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से वेस्टइंडीज के ही तूफानी बल्लेबाज रोमन पॉवेल बल्लेबाजी कर रहे थे, जिन्होंने ओबेड मैकॉय के शुरुआती तीन गेंदों पर तीन छक्का लगा दिया। जब पॉवेल ने 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का लगाया, उसके बाद बवाल खड़ा हो गया। क्योंकि मैकॉय की तीसरी गेंद बल्लेबाज के कमर से ऊपर जा रही थी, इस वजह से नियम के अनुसार वह गेंद नो बॉल होनी चाहिए थी। लेकिन अंपायर ने नो गेंद करार नहीं दिया। जिस वजह से दिल्ली कैपिटल्स के समर्थक ने स्टेडियम में चीटर-चीटर के नारे लगाए।

यहां देखें फैंस ने लगाए चीटर-चीटर के नारे

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के दौरान जब अंपायर ने 20वें ओवर में ओबेड मैकॉय की तीसरी गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया तो स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी बहुत ज्यादा दुखी नजर आए। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वहां पर मौजूद दर्शक अंपायर से बहुत दुखी है, जिस वजह से वो चीटर-चीटर के नारे लगा रहे हैं।

उसके बाद बहुत सारे क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर भी अंपायर को खूब लताड़ा है, क्योंकि राजस्थान के खिलाफ मैच में अंपायर की वजह से दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मुकाबले में 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इस मैच के दौरान अंतिम ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 36 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन उस दौरान सिर्फ 20 रन बन पाया। जिस वजह से वह मैच राजस्थान रॉयल्स 15 रनों से जीत गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.