प्लेऑफ से बाहर होने के बाद बहुत खुश हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, मैच के बाद बताई इसकी असली वजह, जानकर सब होंगे हैरान

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से बाहर हो चुकी है, क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों उन्हें पिछले मुकाबले में 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से केकेआर के समर्थक बहुत ज्यादा दुखी होंगे, लेकिन टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत ख़ुशी है।

श्रेयस अय्यर

केकेआर और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में एलएसजी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। उस दौरान डी कॉक ने शतक और राहुल ने अर्धशतक लगाया। उसके बाद कोलकाता की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 208 रनों तक पहुंच गई, लेकिन अंत में उन्हें दो रनों से हार का सामना करना पड़ा।

हार के बाद भी खुश है श्रेयस अय्यर

लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि “मुझे बिल्कुल भी दुख नहीं हो रहा है, क्योंकि यह मेरे द्वारा खेली गई क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खेलों में से एक था। हमें जिस तरह अपना करैक्टर और रवैया रखना चाहिए वह उत्कृष्ट था। रिंकू ने जिस तरह हमें अंत तक ले गया, वो मुझे पसंद आया। लेकिन दुर्भाग्य से वह क्षण नहीं निकाल सका जब सिर्फ दो गेंद शेष बची थी। वास्तव में वह बहुत ज्यादा दुखी था।”

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा कि “मैं उम्मीद कर रहा था कि रिंकू हमारे लिए खेल खत्म कर सकता है और हीरो बन सकता है। लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत अच्छी पारी खेली, जिस वजह से उस के लिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। जब हम आउट होकर अंदर आ गए तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो इस तरह बल्लेबाजी करेगा, क्योंकि वह सूखा था और घास अधिक गीली नहीं थी।”

श्रेयस अय्यर आगे बात करते हुए कहा कि “मुझे लगा था कि स्पिनरों के लिए थोड़ी मदद होगी, लेकिन एक बार वो जाने लगे…..लखनऊ सुपर जायंट्स ने गेंदबाजों को संभाला और एक बराबर स्कोर किया। हमारे लिए वह करो और मरो जैसी स्थिति थी। पावरप्ले में दो विकेट खोने के बाद भी हमारी मानसिकता लक्ष्य को प्राप्त करना था और इसे अधिक से अधिक नजदीक ले जाना चाहते थे ताकि उन पर दवाब बना पाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.