विज्ञापन

केन विलियमसन की बेवकूफी देखकर हैरान रह गए ब्रायन लारा, पकड़ लिया अपना सिर, देखें पूरी वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 बहुत ज्यादा खराब जा रहा है, क्योंकि इस वर्ष आईपीएल में उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन निकलने का नाम नहीं ले रहा है। इसके अलावा केन विलियमसन अपनी टीम के लिए अच्छी कप्तानी भी नही कर पा रहे हैं।

केन विलियमसन और ब्रायन लारा
विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने केन विलियमसन को बहुत उम्मीद के साथ रिटेन किया था, लेकिन वो उनकी उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे हैं। आईपीएल के मौजूदा संस्करण में केन विलियमसन अभी तक एक भी अच्छी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए हैं, इसके अलावा उन्हें बतौर कप्तान मैदान पर कई गलत फैसले लेते हुए देखा गया है।

केन विलियमसन की वजह से लारा ने पकड़ा सिर

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में एक बार फिर से केन विलियमसन बतौर ओपनर खेलने के लिए आए और उस दौरान वो टी-20 में टेस्ट क्रिकेट खेलते दिखे। उस मैच में विलियमसन 17 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से मात्र 9 रनों की पारी खेली और फिर आंद्रे रसेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

विज्ञापन

उस मुकाबले में केन विलियमसन जिस तरह आउट हुए, उसे देखकर उनके चाहने वाले अवश्य दुखी हुए होंगे। पवेलियन में बैठे सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कोच ब्रायन लारा भी विलियमसन को खराब शॉट खेलकर आउट होता देख अपना सिर पकड़ लिया है। उस दौरान आंद्रे रसेल ने केन विलियमसन को स्टंप में गेंद डाली जिस पर वो स्कूप शॉट खेलने चले गए, जिस वजह से उन्हें क्लीन बोल्ड होना पड़ा।

यहां देखें केन विलियमसन की बेवकूफी

आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख सकते हैं कि केन विलियमसन आंद्रे रसेल की गेंद पर स्कूप शॉट खेलने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह गेंद बिल्कुल स्टंप में थी। जिस वजह से वो क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। विलियमसन को इस तरह खराब शॉट खेलकर आउट होने के बाद पवेलियन में बैठे सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कोच ब्रायन लारा बहुत ज्यादा निराश होते हैं। इस वजह से उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया। आईपीएल के मौजूदा सीजन में विलियमसन 12 मैचों में सिर्फ 208 रन बना पाए हैं, इससे आप खुद अंदाज लगा सकते हैं कि इन दिनों वो कितना ज्यादा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.