विज्ञापन

बड़ी खबर : क्या आईपीएल 2023 खेलेंगे एबी डी विलियर्स? अब विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तूफानी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में लंबे समय तक खेले हैं, लेकिन इस बार वो आईपीएल का हिस्सा नहीं है। इसके बारे में उन्होंने पिछले साल ही बता दिया था। जब डी विलियर्स ने आईपीएल न खेलने का फैसला किया तो उनके समर्थक बहुत निराश हुए।

एबी डी विलियर्स और विराट कोहली
विज्ञापन

अभी भी एबी डी विलियर्स के चाहने वाले यही सोचते हैं कि वो किसी तरह इस लीग में फिर से वापसी करे। इस वर्ष आईपीएल में एबी डी विलियर्स भले न खेल रहे हो, लेकिन फिर भी फाफ डू प्लेसिस ने उनकी कमी नहीं खलने दी है। फाफ ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में कई बेहतरीन पारियां खेली है, इसके अलावा उन्होंने अच्छी कप्तानी भी की है।

एबी डी विलियर्स को लेकर विराट नेकिया खुलासा

इन दिनों एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमे कहा जा रहा है कि एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में वापसी करने जा रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी ने अपनी ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली कह रहे हैं कि “मुझे इस समय एबी डी विलियर्स की बहुत याद आ रही है। मुझे उनसे नियमित बात होती रहती है। हाल ही में वो अपनी फैमिली के साथ अमेरिका गोल्फ देखने के लिए गए थे। लेकिन फिर भी वो आरसीबी की प्रदर्शन पर नजर रखते हैं। उम्मीद है कि अगले वर्ष वो टीम के साथ किसी न किसी भूमिका में अवश्य जुड़ेंगे।”

विज्ञापन

विराट कोहली और एबी डी विलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लंबे समय तक एक साथ खेले हैं और ये दोनों खिलाड़ी बहुत अच्छे दोस्त भी है। इस वजह से इन दोनों के बीच नियमति बात होती रहती है, जिसके बारे में विराट ने खुद उस वीडियो में बताया है। जैसा कि विराट ने कहा कि आईपीएल के अगले संस्करण में एबी डी विलियर्स आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं, इसका मतलब कोहली को इसके बारे में अवश्य जानकारी है।

आरसीबी के फैंस भी चाहते हैं कि एबी डी विलियर्स आईपीएल में आरसीबी के साथ जुड़े। क्योंकि उन्होंने बैंगलोर की टीम के लिए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। अगर वो इस साल फिर से आरसीबी का हिस्सा होते तो बैंगलोर की टीम पहले से भी ज्यादा मजबूत होती। लेकिन देखना यह होगा कि जब एबी डी विलियर्स आईपीएल में वापसी करेंगे तो वो किस भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.