विज्ञापन

रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार के खिलाफ BCCI जल्द लेगी एक्शन, लंबे समय के लिए लग सकता है बैन

रिद्धिमान साहा इन दिनों भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। क्योंकि अब उनकी आयु अधिक हो चुकी है, जिस वजह से चयनकर्ता साहा के ऊपर ध्यान नहीं दे रही है। शायद आपको मालूम होगा कि एक भारतीय पत्रकार ने रिद्धिमान साहा को इंटरव्यू देने के लिए धमकाया था, जिसका स्क्रीनशॉट साहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर किया था।

ऋद्धिमान साहा और बोरिया मजूमदार
विज्ञापन

अब बीसीसीआई उस पत्रकार के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने के बारे में सोच रही है, जिस वजह से उन्हें 2 साल के लिए बैन किया जा सकता है। जब रिद्धिमान साहा ने पत्रकार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, उसके बाद फैंस के साथ-साथ बहुत सारे पूर्व क्रिकेट दिग्गज भी निराश हुए थे। क्योंकि पहले किसी ने ऐसी कल्पना नहीं की थी।

अब उस पत्रकार के खिलाफ बीसीसीआई लेगी एक्शन

आपको बता दें कि रिद्धिमान साहा को इंटरव्यू देने के लिए जिस पत्रकार ने धमकाया था, उसका नाम बोरिया मजूमदार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई के एक ऑफिसर संडे एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि “हम सभी राज्यों के क्रिकेट संघों को सूचित करेंगे कि वो बोरिया मजूमदार को स्टेडियम के अंदर जाने की अनुमति न दें। उन्हें घरेलू क्रिकेट के मैच कवर करने पर पूरी पाबंदी लगा दी जाएगी। उसके बाद हम आईसीसी को भी उन्हें ब्लैकलिस्ट करने के लिए कहेंगे। इसके अलावा हम सभी खिलाड़ियों को भी बोरिया मजूमदार से बात करने के लिए मना करेंगे।

विज्ञापन

शायद आपको मालूम होगा कि इसी साल फरवरी में बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया था। उस दौरान टेस्ट टीम में साहा का नाम मौजूद नहीं था। फिर पत्रकार बोरिया मजूमदार रिद्धिमान साहा के ऊपर इंटरव्यू को लेकर दबाव बनाने लगे, लेकिन उस दौरान साहा ने उनके मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद मजूमदार ने गुस्से में आकर साहा को धमकी दे दी।

इन सबके बाद रिद्धिमान साहा ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से बोरिया मजूमदार के उस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। फिर यह खबर बीसीसीआई तक भी पहुंच गई। आपको बता दें कि बाद में बोरिया मजूमदार भी खुद सामने आए थे और उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी थी। वहीं कुछ क्रिकेटरों ने रिद्धिमान साहा का समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.