भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज, फैंस होंगे निराश

भारत में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 समाप्त हो चुका है। उसके बाद भारतीय टीम को लगातार कई सीरीज खेलने के लिए है, जिस के लिए इंडियन चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान भी कर दिया है। भारतीय टीम 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी, जिस के लिए साउथ अफ्रीका की टीम भारत पहुंच गई है।

भारतीय टीम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर चली जाएगी, जहां पर दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इस श्रृंखला के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया है। क्योंकि ये सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पर जाएंगे।

लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुआ ये खिलाड़ी

पिछले कुछ समय से कई भारतीय खिलाड़ी लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुए हैं, जिसमे दीपक चाहर का नाम भी शामिल है। इस वजह से उन के लिए टी-20 विश्व कप खेलना बहुत मुश्किल लग रहा है, लेकिन अब भारतीय टीम से दूर चल रहे अजिंक्य रहाणे भी क्रिकेट से लंबे समय के लिए दूर हो गए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अंजिक्य रहाणे कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे। लेकिन उस दौरान एक मैच में रहाणे के पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई, जिससे उबरने में अब उन्हें कम से कम 6 से 8 हफ्ते का समय लग जाएगा। इस तरह अजिंक्य रहाणे अब करीब दो महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

इस समय अजिंक्य रहाणे का चोटिल होना उन के लिए बहुत बड़ा नुकसान है, क्योंकि वो पहले से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में अब वो घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल सकते हैं, जिस वजह से टीम इंडिया में वापसी करना अजिंक्य रहाणे के लिए पहले से बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.