अश्विन ने लगाया अर्धशतक तो चमक उठी उनकी पत्नी, देखें अर्धशतक के बाद कैसा था पृथी नारायणन का रिएक्शन

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कई बार उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से भी सबका दिल जीता है। आपने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में अश्विन को कई शतकीय पारी खेलते हुए देखा होगा, इसी वजह से एक समय वो टेस्ट क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक माने जाते थे।

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन इन दिनों आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस वर्ष आईपीएल में अश्विन ने कई बड़े बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन भेजा है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 58वें मुकाबले में उन्होंने बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इसी वजह से इन दिनों उनकी खूब तारीफ हो रही है।

रविचंद्रन अश्विन ने लगाया बेहतरीन अर्धशतक

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 58वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उस दौरान राजस्थान को पहला झटका जोस बटलर के रूप में लगा। उसके बाद रविचंद्रन अश्विन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। फिर उन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उस दौरान अश्विन के बल्ले से 4 चौका और एक गगनचुंबी छक्का देखने को मिला।

वीडियो में देखें अश्विन की पत्नी का रिएक्शन

हमने यहां पर एक वीडियो लगा दिया है, जिसमे आप रविचंद्रन अश्विन की पूरी बल्लेबाजी देख सकते हैं। उस मैच में अश्विन जैसे ही अर्द्धशतक लगाते हैं, उसके बाद उनकी पत्नी पृथी नारायणन बहुत ज्यादा खुश हो जाती है। उस दौरान पृथी नारायणन का रिएक्शन देखने लायक था, इसी वजह से वह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उस मैच में रविचंद्रन अश्विन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाने में सफल रही। उसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 18.1 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.