विज्ञापन

अंबाती रायडू ने संदीप शर्मा को दिखाई औकात, चार गेंद में 6,6,6,4 जड़कर लूट लिए 22 रन, देखें वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू आईपीएल के इस सीजन में अभी तक ठीक-ठाक बल्लेबाजी की है। इसी वजह से पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 38वें मुकाबले में उन्होंने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि रायडू अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं रहे।

अंबाती रायडू
विज्ञापन

पंजाब किंग्स के विरुद्ध अंबाती रायडू पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 39 गेंदों पर 78 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। उस दौरान रायडू के बल्ले से 7 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के निकले हैं। अंबाती रायडू का स्ट्राइक रेट उस तूफानी पारी के दौरान 200 का रहा है। चेन्नई की तरफ से उनके अलावा किसी भी बल्लेबाजों ने रन नहीं बनाए, जिस वजह से सीएसके को रोमांचक मुकाबले में 11 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

अंबाती रायडू ने संदीप शर्मा को दिखाई औकात

इस मुकाबले में जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान पारी का 16वां ओवर पंजाब किंग्स की तरफ से संदीप शर्मा गेंदबाजी करने के लिए आए। उस ओवर की तीसरी गेंद पर अंबाती रायडू स्ट्राइक पर आए और उन्हने तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़ दिए। इन सबके बाद अंतिम गेंद पर रायडू ने चौका लगाया। इस तरह कुल मिलाकर उन्होंने सिर्फ 4 गेंदों में 22 रन जड़ दिए।

वीडियो में देखें अंबाती रायडू की बल्लेबाजी

विज्ञापन

आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख सकते हैं कि अंबाती रायडू संदीप शर्मा के उस ओवर की तीसरी गेंद को डीप मिड विकेट की तरफ छक्का लगाते हैं। उसके बाद चौथी गेंद पर बैकवर्ड सीमा रेखा की ऊपर से छक्का जड़ देते हैं, फिर रायडू पांचवीं गेंद पर अपर-कट लगाते हुए छक्का लगा देते हैं। इस तरह रायडू संदीप शर्मा को हैट्रिक छक्का लगा देते हैं। फिर उस ओवर की अंतिम गेंद पर अंबाती रायडू चौका भी लगाते हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में अंबाती रायडू ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन उस दौरान वो अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं रहे। क्योंकि रायडू के अलावा सीएसके टीम के कोई भी खिलाड़ी अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हुए। इस वजह से उन्हें रोमांचक मुकाबले में 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.