‘कुछ तो बात है उसमें जो कागज और पेन लेकर मैच जीता देता है’, फाइनल में गुजरात की जीत के बाद आशीष नेहरा करने लगे ट्रेंड, देखें फैंस ने क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन खत्म हो चुका है। इस साल आईपीएल का खिताब गुजरात टाइटंस की टीम ने जीता है, जिस वजह से उनके समर्थक इन दिनों बहुत खुश हैं। इस साल जब आईपीएल की शुरुआत हुई तो अधिकतर क्रिकेट फैंस का मानना था कि इस बार जीटी की टीम के लिए क्वालीफाई करना बहुत मुश्किल है।

आशीष नेहरा

उस दौरान अधिकतर क्रिकेट फैंस का मानना था कि गुजरात टाइटंस की टीम में बल्लेबाजों की कमी है, क्योंकि उनके बैटिंग आर्डर में ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं है जो अकेले दम पर कभी भी मैच का रुख बदल दें। लेकिन जब इस लीग की शुरुआत हुई तो हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि हर मैच में गुजरात के लिए कोई न कोई खिलाड़ी अपना जलवा दिखा देता था, जिस वजह से वो विपक्षी टीमों को हराने में सफल होता था।

इस साल आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं थी, इसी वजह से उनकी फ्रेंचाइजी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का खिताब जीतने में सफल रही। इस लीग का फाइनल मैच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जहां पर राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

उस दौरान राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 130 रन बना पाई। उसके बाद गुजरात की टीम 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इसी के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में जीटी की टीम आईपीएल 2022 का ट्रॉफी जीतने में सफल रही।

उस मुकाबले में जैसे गुजरात टाइटंस की टीम ने जीत दर्ज किया, उसके बाद जीटी टीम के कोच आशीष नेहरा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे। लोगों ने उनके बारे में तरह-तरह की प्रातक्रिया देना चालू कर दिया। इसी वजह से आगे हमने कुछ ट्विट लगा दिया है, इससे आप अंदाजा लागा सकते है कि सोशल मीडिया पर फैंस इन दिनों आशीष नेहरा को लेकर क्या-क्या बातें कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.