विज्ञापन

मुंबई से मिली हार के बाद नाखुश दिखे हार्दिक पांड्या, इसे बताया हार का असली जम्मेदार, बतौर कप्तान यह सपना नहीं हुआ पूरा

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के 51वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। उस दौरान दोनों ही टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिली है, लेकिन अंत के ओवर में डेनियल सैम्स ने बेहतरीन गेंदबाजी की है, जिस वजह से वह मैच एमआई की टीम जीतने में सफल रही।

हार्दिक पांड्या
विज्ञापन

गुजरात और मुंबई के बीच खेले गए मैच के अंतिम ओवर में जीत के लिए जीटी की टीम को सिर्फ 9 रनों की आवश्यकता थी। लेकिन उस दौरान एमआई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने डेनियल सैम्स को गेंदबाजी करने के लिए भेजा। उस ओवर में सैम्स ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए मात्र तीन रन खर्च किया, जिस वजह से वह मैच मुंबई इंडियंस की टीम आसानी से जीत पाई। उस मैच के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बहुत दुखी नजर आए।

हार के बाद दुखी नजर आए हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 14 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके की मदद से 24 रनों की पारी खेली। लेकिन उस दौरान ईशान किशन ने उन्हें रन आउट कर दिया, जिस वजह से उनकी टीम थोड़ी मुश्किल में नजर आई। उसके बाद राहुल तेवतिया भी रन आउट हो गए, जिस वजह से गुजरात को वह मैच 5 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

विज्ञापन

मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा कि “हम किसी भी दिन अंतिम ओवर में 9 रन लेंगे, लेकिन 2 रन आउट ने हमारी हेल्प नहीं की। टी-20 क्रिकेट में आप एक के बाद एक विकेट नहीं गंवा सकते, क्योंकि यह आपको पीछे की तरफ धकेलता है। यह उन खेलों में से एक है जहां हम हारने के पक्ष में समाप्त हुए हैं। हमने 19.2 और 19.3 ओवर तक अच्छा क्रिकेट खेला। लेकिन विकेट खोने से हमें हेल्प नहीं मिली जैसा मैंने पहले भी कहा था। एक समय हमने सोचा था कि वो 200 से अधिक रन करेंगे, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने के लिए बेहतर प्रदर्शन किया।”

बतौर कप्तान यह सपना नहीं हुआ पूरा

गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या आईपीएल के मौजूदा सीजन से पहले तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। लेकिन इस बार वो गुजरात के लिए बतौर कप्तान खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या का एक सपना है कि वो बतौर कप्तान अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस को हराए। लेकिन उनका यह सपना इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में पूरा नहीं हो पाया। इस वजह से वो थोड़े अवश्य निराश होंगे। गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में अभी भी पहले पायदान पर मौजूद है। इस वजह से प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें अभी भी एक मैच जीतना बहुत जरुरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.